DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बुथ संयोजक के लिए भाजाईयों ने किया बैठक

ठाकुरगंज गलगलिया किशनगंज। बुथ संयोजक बनाए जाने को लेकर प्रखंड के भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रखंड के विभिन्न पंचायतों में कार्यकर्ताओं की एक बैठक आयोजित कर बुथ संयोजक का गठन किया। विभिन्न पंचायतों में पंचायत अध्यक्षों की अध्यक्षता में इसका गठन किया गया।

प्रखंड के पटेशरी, दुधऔंटी, सखुआडाली, कुकुरबाघी, पथरिया व भातगांव में मंगलवार को बैठक का आयोजन किया गया। भाजपा किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष मोहनलाल सिंह ने इस मौके पर बताया कि इस कमेटि में दस सदस्य रहेंगे। जिसमें एक संयोजक तथा नौ सह संयोजक का चुनाव किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि इन संयोजकों का कार्य वोटर लिस्ट का अवलोकन कर प्रत्येक वोटरों से संपर्क साधना है। तथा मतदान के दिन प्रत्येक वोटरों को मतदान केंद्रों में मतदान के लिए लाना है। सखुआडाली पंचायत में हुए इस बैठक में श्री सिंह के अलावे जिलाउपाध्यक्ष अजय सिंहा, प्रखंड अध्यक्ष दिलीप दास, उपाध्यक्ष धनंजय सिंह, पंचायत अध्यक्ष धर्मपाल सिंह शामिल थे।

वहीं नगर पंचायत क्षेत्र के विभिन्न वाडरे में भी संयोजकों का चुनाव किया गया। नगर अध्यक्ष नरेश साह, सपन दे, अमित सिंहा, रमेश सहनी, संतोष पासवान, शविनाथ सिंह, बैदु कुमार गोस्वामी, विष्णुदेव सहनी, उमेश सहनी, महेश राय, छानु सेन, रामजतन राम, अवधेश कुमार नायक आदि भी शामिल थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बुथ संयोजक के लिए भाजाईयों ने किया बैठक