DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुलिस लाइन में 11 मार्च को होगी लालू की सभा

मुजफ्फरपुर। प्रमुख संवाददाता। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद अब आगामी 11 मार्च को बैरिया पुलिस लाइन मैदान में सभा को सबोधित करेंगे। इस बात की जानकारी देते हुए राजद जिलाध्यक्ष व पूर्व विधायक मिथिलेश प्रसाद यादव ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष की सभा ऐतिहासिक होगी। सभा की तैयारी के लिए बुधवार को राजद के वर्तमान व पूर्व विधायकों, पार्टी के पूर्व प्रत्याशियों और पदाधिकारियों की बैठक होगी।

प्रस्तावित सभा स्थल जिले के मुजफ्फरपुर व वैशाली संसदीय निर्वाचन क्षेत्रों की सीमा पर स्थित है। जिलाध्यक्ष ने बताया कि उन्होंने मंगलवार की शाम प्रशासन को पत्र लिखकर बैरिया पुलिस लाइन मैदान में सभा करने की अनुमति मांगी है। बताया कि मंगलवार को जब राजद कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट में धरना पर बैठे थे, उसी समय राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सांसद डॉ. रघुवंश प्रसाद सिंह से मोबाइल पर बात की। मुजफ्फरपुर में सभा की तारीख तय करने का निर्देश दिया। पार्टी पदाधिकारियों से विमर्श के बाद डॉ. सिंह ने लालू प्रसाद यादव को 11 मार्च को सभा आयोजित करने का सुझाव दिया।

इससे पहले लालू प्रसाद ने तीन मार्च को बैरिया पुलिस लाइन मैदान में प्रमंडलीय रैली आयोजित करने की घोषणा की थी। राजद से पहले भाजपा जिलाध्यक्ष ने पुलिस प्रशासन को पत्र लिखकर तीन मार्च को पुलिस लाइन मैदान में नरेन्द्र मोदी की सभा आयोजित करने के लिए अनुमति मांगी थी। दोनों दलों ने पुलिस लाइन में सभा को अपनी प्रतिष्ठा का सवाल बना लिया। पुलिस और प्रशासन से अपने अपने कार्यक्रम की स्वीकृति लेने के लिए दोनों ओर से जमकर बयानबाजी चली।

पुलिस लाइन के जिस मैदान में कुछ दिन पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमर ने संकल्प रैली को संबोधित किया था, उसी में रैली आयोजित करने के लिए अंतत: भाजपा को हरी झंडी दे दी गई थी। बाद में सुरक्षा संबंधी कारणों और नमो की रैली में भारी भीड़ जुटने की संभावना देखते हुए पुलिस लाइन के बजाय पटियासा में रैली आयोजित करने का निर्णय लिया गया। प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता डॉ. एकबाल मोहम्मद समी ने बताया कि सभा में मोदी भगाओ, देश बचाओ का नारा दिया जाएगा।

प्रदेश राजद के महासचवि जय शंकर प्रसाद यादव ने बताया कि लालू प्रसाद की सभा में शामिल होने के लिए गांव-गांव में कार्यकर्ताओं व आम लोगों में भारी उत्साह है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पुलिस लाइन में 11 मार्च को होगी लालू की सभा