DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लूट का विरोध करने पर महिला यात्री को चाकू मारा

मुजफ्फरपुर, प्रमुख संवाददाता। सोमवार की देर रात मुजफ्फरपुर आ रही पोरबंदर एक्सप्रेस में लूटपाट के दौरान एक महिला यात्री को लुटेरों ने गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। हालांकि अन्य यात्रियों ने हिम्मत दिखाते हुए एक लुटेरे को दबोच लिया। उसकी जमकर पिटाई की।

मुजफ्फरपुर रेल थाने में जख्मी महिला यात्री व लूट के आरोपी की ओर से अलग-अलग एफआईआर कराई गई है। सांढ़ा की शमीमा खातून अपनी बीमार छोटी बहन व देवर के साथ मोतीपुर स्टेशन पर ट्रेन में सवार हुई।

उन्हें मंगलवार को गुवाहाटी जाने वाली अवध-असम एक्सप्रेस से दीमापुर जाना था। जंक्शन पर प्लेटफॉर्म खाली नहीं होने के कारण सोमवार की रात करीब साढ़े बारह बजे ट्रेन दामोदरपुर गुमटी के आउटर सिग्नल के पास खड़ी हुई। दो लुटेरे कोच में लूटपाट की कोशशि करने लगे।

शमीमा ने जब इसका विरोध किया तो नशे में धुत एक लुटेरे ने चाकू से हमला कर दिया। महिला की चीख पर कोच में सवार यात्रियों ने हिम्मत दिखायी और दोनों को दबोच लिया। पर, कुछ ही देर में एक लुटेरा फरार हो गया।

यात्रियों की पकड़ में आया लूट का आरोपी संजय सहनी मोतिहारी जिले के पिपरा थाने का रहने वाला है। जंक्शन पर देर रात ट्रेन पहुंचने के बाद महिला को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। यात्रियों की धुनाई से जख्मी लूट के आरोपी को भी पुलिस ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया।

रेल थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद ने कहा कि दोनों ओर से एफआईआर करायी गयी है। मामले की छानबीन की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लूट का विरोध करने पर महिला यात्री को चाकू मारा