DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

किसानों पर मुकदमे दर्ज किए जाने का विरोध

ग्रेटर नोएडा। हमारे संवाददाता। यूपीएसआईडीसी और एक बिल्डर के खिलाफ आन्दोलन चला रहे किसानों पर रेल और जीटी रोड पर ट्रैफिक रोकने के मामलों में किसानों के खिलाफ मुकदमे दर्ज किए जाने को लेकर किसान संघर्ष समिति ने प्रशासन की कड़ी आलोचना की है। समिति का कहना है कि किसानों पर दर्ज मुकदमे वापस नहीं किए गए तो जिले भर के किसान एकजुट होकर जिला प्रशासन के खिलाफ आन्दोलन शुरू करेंगे। समिति के प्रवक्ता मनबीर भाटी ने बताया कि यदि प्रशासन ने किसानों का उत्पीड़न बंद नहीं किया तो जिले भर के किसान एकजुट होकर प्राधिकरण और जिला प्रशासन के खिलाफ आन्दोलन छेड़ेंगे।

---चालक संघ ने की नारेबाजीग्रेटर नोएडा। हमारे संवाददाताग्रेटर नोएडा प्राधिकरण कार्यालय के बाहर चालक संघ के कर्मचारियों ने प्राधिकरण अफसरों के खिलाफ नारेबाजी की। संघ के चालकों ने बताया कि लम्बे समय से उनका उत्पीड़न किया जा रहा है। बढेम् वेतनमान का लाभ नहीं दिया जा रहा है। वेतन और अन्य सुविधाओं में भी कई तरह की वसिंगतियां हैं। चालक इन्हें दूर करने के लिए लम्बे समय से प्राधिकरण अफसरों से गुहार लगा रहे हैं लेकिन उनकी नहीं सुनी जा रही।

मंगलवार की सुबह संघ के अध्यक्ष वाई के गोयल की अगुवाई में दर्जनों चालक प्राधिकरण कार्यालय पर इकट्ठा हुए और प्राधिरकरण के खिलाफ नारेबाजी की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:किसानों पर मुकदमे दर्ज किए जाने का विरोध