DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बदमाशों ने सरेआम तांबे से लदी वैन लूटी

नई दिल्ली वरिष्ठ संवाददाता। यमुनापार के मानसरोवर पार्क इलाके में मंगलवार दिन-दहाड़े हथियारबंद बदमाशों ने लाखों रुपये के तांबे से भरी वैन लूट ली। लुटेरे कार में सवार थे। विरोध करने पर उन्होंने सरेआम वैन चालक और हेल्पर की धुनाई भी की। इसके बाद दोनों के तांबे से भरी वैन व उनके मोबाइल फोन लूटकर फरार हो गए। लुटेरों के जाने के बाद चालक व हेल्पर की घटना की जानकारी अपने मालिक को दी।

मालिक ने फिर पुलिस से संपर्क किया और पीड़ितों के बयान के आधार पर इस संबंध में मानसरोवर थाने में मामला दर्ज किया गया। जानकारी के मुताबिक कारोबारी कमलेश गोयल की फ्रेंड्स कालोनी औद्योगिक क्षेत्र में कॉपर वायर की फैक्टरी है। मंगलवार कमलेश को भागीरथी प्लेस मार्केट में तार भेजना था। उन्होंने चालक राजेंद्र व हेल्पर विष्णु से तार ले जाने को कहा। मारूति वैन में करीब साढ़े चार लाख रुपये कीमत का तार लेकर दोनों भागीरथ प्लेस जाने के लिए निकले थे।

जब वे शाहदरा लाईओवर के बीच में पहुंचे तभी एक स्टीम कार ने इन्हें ओवरटेक कर रोक लिया। बदमाशों ने तमंचा और चाकू दिखाकर दोनों को नीचे उतारा और विरोध करने पर दोनों की धुनाई की। इसके बाद माल लूटकर फरार हो गए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बदमाशों ने सरेआम तांबे से लदी वैन लूटी