DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ओवरटेक नहीं करने दिया तो गोली चला दी

नई दिल्ली वरिष्ठ संवाददाता। रोड रेज की घटनाएं लगातार पुलिस के लिए मुसीबत बनती जा रही हैं। बाहरी दिल्ली में रोड रेज की वजह से ही दो भाईयों ने अपनी जान गंवा दी वहीं मंगलवार को दो व्यक्तियों की जान बाल-बाल बच गई। ओवरटेक नहीं करने देने की स्थिति में दो आरोपियों ने एक कार चालक पर गोली चला दी। गोली किसी को लगी नहीं लेकिन कार का शीशा जरूर इसमें टूट गया।

इसके बाद कार सवार मौके से फरार हो गए। दोनों की पहचान कर लेने का दावा पुलिस ने किया है। मुख्य आरोपी दिल्ली पुलिस के एक हेड कांस्टेबल का बेटा बताया जा रहा है। अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा। दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के छावला इलाके में मंगलवार की सुबह बस स्टैंड के पास शिकायतकर्ता जितेंद्र यादव और उनके बेटे अपनी कार में जा रहे थे। तभी हार्न बजाते हुए पीछे से एक कार आई और जब ओवरटेक नहीं कर पाई तो उसमें बैठे युवक शोर मचाने लगे।

इसके बाद किसी तरह ओवरटेक कर के यादव की कार को रोक लिया। उसमें से दोनों युवक बाहर निकल आए और एक ने हाथ में रविाल्वर ली हुई थी। इसके बाद बहस शुरू हो गई और उन्होंने जान से मारने की धमकी भी दे डाली। लेकिन, उनका गुस्सा शांत नहीं हुआ और शिकायतकर्ता की ओर रविाल्कर साध फायरिंग कर दी। शुक्र यही था कि गोली किसी व्यक्ति को नहीं लगी सिर्फ कार का शीशा ही टूटा। गोली चलाने के बाद दोनों आरोपी वहां से फरार हो गए।

शिकायतकर्ता ने कार का नंबर आदि नोट कर लिया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ओवरटेक नहीं करने दिया तो गोली चला दी