DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नवविवाहिता ने फांसी लगाकर जान दी

विकासगर। कार्यालय संवाददाता। सहसपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत शेरपुर गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में नववविाहिता ने फांसी लगाकर जान दे दी। नववविाहिता के परिजनों ने पुलिस को बताया कि घर में हमेशा कलह बना रहता था। जिससे नववविाहिता परेशान रहती थी। तहसीलदार ने शव का पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए दून भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि मामला संदिग्ध है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी। मामले की जांच सीओ विकासनगर करेंगे। शेरपुर निवासी उषा देवी (24) पत्नी मुकेश ने मंगलवार तड़के अपने कमरे में छत की बल्ली से फंदे पर लटककर जान दे दी। परिजनों ने उषा का शव फांसी से निकालने के बाद जमीन पर रख दिया उसके बाद पुलिस और उषा के मायकेवालों को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस और तहसीलदार प्रेमलाल ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए दून भेज दिया। पुलिस के अनुसार उषा देवी का मायका मेहूंवाला है।

उसकी शादी 29 मई, 2013 को मुकेश निवासी शेरपुर से हुई थी। उषा के मायकेवालों ने पुलिस को बताया कि शादी के बाद से ही उषा और उसके पति मुकेश में झगड़ा होता रहता था। मुकेश ने कई बार उसकी पिटाई भी की। दोनों के बीच आए दिन कलह होता रहता था। इससे उषा परेशान थी। सीओ विकासनगर एसके सिंह ने कहा कि मामला पूरी तरह से संदिग्ध लग रहा है। मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। नववविाहिता के हाथ पर कुछ लिखा हुआ था उसका पता लगाया जा रहा है कि उसने क्या लिखा है।

कहा कि मृतका गर्भवती थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। मृतका के मायकेवालों ने हालांकि अभी तक कोई तहरीर नहीं दी है। लेकिन पुलिस आईपीसी की धारा 304 बी में मुकदमा दर्ज करेगी। कहा कि मामले की जांच वे स्वयं करेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नवविवाहिता ने फांसी लगाकर जान दी