DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

परिजनों को अतीक ने दी 10 हजार की सहायता

 इकौना हिन्दुस्तान संवाद। थाना क्षेत्र इकौना के पटहरिया पुल के पास शनिवार देर शाम जाकिर खां की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में नामजद पांच लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं गांव में शांति बनाए रखने के लिए भारी पुलिस बल व पीएससी तैनात है। सपा के लोकसभा प्रत्याशी अतीक अहमद मंगलवार को दल बल के साथ पहुंचकर पीड़ित परिजनों को सांत्वना दी और 10 हजार रुपए की नकद सहायता प्रदान की।

समाजवादी पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी अतीक अहमद अपने अन्य सहयोगियों के साथ मंगलवार को इकौना स्थित ग्राम लालबोझी के बढ़ईपुरवा स्थित मृतक जाकिर के घर पहुंचे। श्री अहमद ने मृतक की पत्नी कमरुन्निशा व अन्य परिजनों को ढांढस बंधाया। उन्होंने परिजनों को वशि्वास दिलाया कि हत्यारों को कड़ी सजा दिलाने में वे हर सम्भव प्रयास करेंगे। उन्होंने कुरानखानी के मौके पर परिजनों को 10 हजार की नकद सहायता राशि प्रदान की। सोमवार को हत्याकांड का मुख्य आरोपी रामलाल वर्मा को पुलिस टीम ने वाहन का इंतजार करते समय गिरफ्तार कर लिया था।

आरोपी की जामा तलाशी में उसके पास से आला कत्ल तमंचा 315 बोर बरामद किया। पुलिस ने आरोपी को मंगलवार को सीएजेएम न्यायालय पर पेश किया जहां से उसे जेल रवाना कर दिया। चार आरोपी पहले ही जेल भेजे जा चुके हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:परिजनों को अतीक ने दी 10 हजार की सहायता