DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तहसील दिवस में बिजली बिल की शिकायत पर कनेक्शन काटा

कटरा। हिन्दुस्तान संवाद।  कटरा के एक बिजली उपभोक्ता ने अपने गलत बिजली बिल को ठीक कराने के लिए तहसील दिवस में प्रार्थना पत्र दिया। विभाग के खिलाफ शिकायती पत्र दिए जाने से नाराज होकर अधिशासी अभियन्ता ने तहसील दिवस समाप्त होने के बाद बिजली उपभोक्ता का कनेक्शन ही कटवा दिया। कटरा निवासी बिजली उपभोक्ता सेवानिवृत्त शिक्षक विजयनाथ द्वविेदी ने गत 18 फरवरी को अपना बिजली बिल ठीक कराने के लिए तहसील दिवस में प्रार्थनापत्र दिया था।

शिकायती पत्र में विजयनाथ ने कहा था कि वह अपना बिजली बिल समय-समय पर जमा करता रहा है लेकिन विभाग की तरफ से हमेशा उसे गलत बिल भेजा जाता रहा। इस पर उसने ओटीएस योजना के तहत पंजीकरण कराकर बिल ठीक कराने का प्रार्थना पत्र दिया। लेकिन विभाग यह कह कर दौड़ाता रहा कि वर्ष 2006 से 2008 तक का लेजर नहीं मिल रहा है। डीएम भानुचन्द्र गोस्वामी ने संबन्धित शिकायत को एक सप्ताह में निस्तारण के लिए अधिशासी अभियंता बिजली को सौंपा।

विजयनाथ द्वविेदी की तरफ से तहसील दिवस में दिए गए प्रार्थना पत्र पर कार्रवाई तो नहीं हुई। विभाग की शिकायत से नाराज अधिशासी अभियन्ता ने तहसील दिवस समाप्त होने के बाद कटरा पहुंच कर विजयनाथ द्वविेदी का बिजली कनेक्शन कटवा दिया। इस संबन्ध में बिजली उपभोक्ता विजयनाथ ने उच्चाधिकारियों को पत्र भेज कर कार्रवाई की मांग की है। वहीं प्रभारी जेई नरसिंह नारायण का कहना है कि बकाया के चलते कनेक्शन कटा था, अब बिल जमा हो गया है कनेक्शन जोड़ा जा रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:तहसील दिवस में बिजली बिल की शिकायत पर कनेक्शन काटा