DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रात में वाहनों से पुलिस करती वसूली

कन्नौज। हिन्दुस्तान संवाद।  वाहन चेक करने के नाम पर पुलिस कर्मी वसूली करते हैं। रुपया न मिलने पर वाहनों को खड़ा करा लिया जाता है। इससे रात में यात्रियों को काफी दिक्कत होती है। यह मामला तिर्वा-कन्नौज मार्ग पर अधिक देखा जा सकता है। सोमवार को रात करीब 9.20 बजे एक बाइक पर सवार होकर जा रहे दो पुलिस कर्मियों ने तिर्वा मार्ग पर बने छात्रावास के पास एक मैजिक को रोक लिया।

चालक से कागज व डीएल मांगा। रात में काफी देर तक कागज जांचने के नाम पर गाड़ी को खड़ा रखा। इस गाड़ी में तिर्वा कस्बे के अलावा इंदरगढ़, ठठिया, खरनगर, नादेमऊ की सवारियां बैठी थीं। उनको रात में तिर्वा से आगे जाने के लिए वाहन नहीं मिलता है। ऐसे में पुलिस की कार्यप्रणाली भी सवारियों को परेशानी करती है। इसके अलावा भी यही पुलिस कर्मी लोडर व अन्य वाहनों को रोक कर परेशान करते हैं। वाहन चालक अगर सुविधा शुल्क दे देते हैं, तो उनको जाने दिया जाता है।

अगर पुलिस कर्मियों को नहीं कुछ मिलता है तो वह कागज के नाम पर परेशान करने लगते हैं। सवारियों का कहना है कि अगर जिन वाहनों के कागज नहीं हैं तो उनको दिन में सीज कर दिया जाए, रात में सवारियों को बेवजह परेशान किया जाता है। महिलाओं व बच्चों पर तो काफी मुसीबत बन आती है। क्या कहते हैं एएसपी एएसपी सुभाष चंद्र शाक्य का कहना है कि रात में वाहनों की चेकिंग नहीं कराई जाती है। अगर सिपाही वसूली कर रहे हैं तो इसकी जांच कराएंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रात में वाहनों से पुलिस करती वसूली