DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

युवाओं के बाद अब किसानों पर डोरे डालेंगे केजरीवाल

मथुरा। निज संवाददाता।  आप संयोजक अरविंद केजरीवाल का जादू यहां शहर के युवाओं पर खूब दिखा। युवक और युवतियां सिर पर टोपी लगाए नजर आए तो कई लड़कियों ने बाकायदा मंच साझा कर भ्रष्टाचार के खिलाफ लोगों को आगे आने का आव्हान कर झकजोरा। युवाओं के बाद केजरीवाल अब नौ मार्च को नौहझील में किसानों पर डोरे डालेंगे। दरअसल आम आदमी पार्टी की जिला यूनिट को हाईकमान से केजरीवाल की सभा कराने को दो दिनों का ही समय मिला।

मगर युवाओं की भीड़ और उनमें भ्रष्टाचार के खिलाफ गुस्सा साफ संकेत था कि भ्रष्टाचार से जकड़े सिस्टम के खिलाफ युवा फिक्रमंद है। सिर पर मुझे स्वराज चाहिए लिखी टोपी लगाए उत्साहित थे। इनमें लड़कियां सिर पर टोपी लगाए और माइक सम्भालने मंच पर दिखी तो बड़ो ने भी खूब उत्साह बढ़ाया। काफी लोगों के साथ उनके परिवार भी केजरीवाल को सुनने के लिए आए थे। युवाओं में जोश देख 1200 किमी. की यात्रा कर थकान भरे बदन से यहां पहुंचे केजरीवाल में अलग ही चमक दिखी।

अपने भाषण में भी केजरीवाल ने इसका जिक्र किया। युवाओं के उत्साह से बेचैन अन्य राजनीतिक दलों के लिए अब नौहझील में किसानों का सभा और भी खलबली मचाए हुए है। नौ मार्च को किसान नेता रामबाबू सिंह कटैलिया के संयोजन में आप की सभा होगी। इसकी घोषणा आप नेता संजय सिंह ने यहां कर दी। जाहिर है कि अब किसानों और ग्रामीणों की भीड़ के रूप में ताकत दिखाने की बारी रामबाबू सिंह कटैलिया की है। जनसभा के लिए किसानों ने तैयारी तेज कर दी हैं।

क्षेत्र में जनसम्पर्क कर केजरीवाल की सभा में लाने के प्रयास हो रहे हैं। बताया गया कि मंगलवार को कटैलिया ने अपने सहयोगी किसान नेताओं के साथ गहन मंत्रणा कर आगे की रूपरेखा तैयार कर ली है। दरअसल पूर्व में टप्पल में किसान आंदोलनों के समय केजरीवाल और कटैलिया किसानों का मंच साझा कर चुके हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:युवाओं के बाद अब किसानों पर डोरे डालेंगे केजरीवाल