DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

घटिया सड़क निर्माण को लेकर भाजपाई भड़के

मेजा। प्रधानमंत्री सड़क योजना के धन से निर्मित दिघिया चौकी मार्ग में हुई अनियमितता को लेकर भाजपाइयों ने किसान मोर्चा के बैनरतले तहसील मुख्यालय पहुंचकर प्रदर्शन किया। प्रधानमंत्री को संबोधित एक शिकायती पत्र एसडीएम विपिन कुमार मिश्र को सौंप कर जांच कर सड़क निर्माण कराने की मांग की है। किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष नरेन्द्र कुमार शुक्ल की अगुवाई में पहुंचे भाजपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि दिघिया चौकी मार्ग की हालत निर्माण के कुछ दिनों बाद ही गढ्ढे में तब्दील हो गई।

जिस ठेकेदार ने सड़क निर्माण का कार्य कराया है उसने व्यापक पैमाने पर अनियमितता कर रखी है। अमिलहवा सिरसा चौराहे से लेकर रामनगर बाजार तक तीन किलो मीटर पैदल चलना भी दुश्वार है। सड़क के बीच गढ्ढे होने से गढ्ढो में भरा बरसाती पानी लोगों के लिए जानलेवा बन रहा है। जिलाध्यक्ष ने एसडीएम से कहाकि उन्होंने सड़क निर्माण को लेकर कई बार प्रदर्शन किया, दस जनवरी से बीस फरवरी के बीच हस्ताक्षर अभियान चलाकर सड़क निर्माण कराने को कहा था।

बावजूद इसके आज तक कुछ नहीं हो सका। एसडीएम ने आश्वासन दिया कि उनकी मांगों को वे जिलाधिकारी के सामने रखेंगे। यह जनहित का मुद्दा है। अध्यक्ष के साथ ज्ञापन देने वालों में आनन्द त्रिपाठी, सुनील कुमार, शविजीत पटेल, बलराम यादव, अतुल वैभव द्वविेदी, रोहित सिंह, शवशिंकर बिंद, संतोष सिंह, संतोष शुक्ल, शीतला प्रसाद पाल, जयप्रकाश शुक्ला, भुल्ली पंडा सहित कई उपस्थित रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:घटिया सड़क निर्माण को लेकर भाजपाई भड़के