DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दुल्हन का छोटा कद देख भड़का दूल्हा

मोड़। हिन्दुस्तान संवाद। नोनहरा क्षेत्र के एक गांव में सोमवार को आयी बारात में सिन्दूरदान के दौरान दुल्हन का कद छोटा देख दूल्हा भाग खड़ा हुआ। ग्रामीणों ने दूल्हे को दौड़ाकर पकड़ लिया और पूरे बारातियों को रातभर बंधक बनाकर रखा। सुबह मामला थाने में पहुंचा। शादी के दौरान हुए खर्च का हिसाब लेकर शादी टूट गयी और बारात बैरंग लौट आयी। क्षेत्र के एक गांव में सोमवार की रात बारात गयी थी।

यह शादी करीब दो वर्ष पूर्व ही तय हो चुकी थी। द्वारपूजा का कार्यक्रम समाप्त होने के बाद वविाह का कार्यक्रम शुरू हुआ। सिन्दूरदान के दौरान दूल्हा अचानक उठा और फोन करने के बहाने वहां से भाग निकला। ग्रामीणों को कुछ शक हुआ और उन्होंने दौड़कर दूल्हे को पकड़ लिया। इसके बाद दूल्हे ने कहा कि उसकी शादी जिस लड़की से हो रही है उसकी लम्बाई छोटी है इसलिए वह शादी नहीं करेगा। दूल्हे की बात सुनकर घरातियों का सिर चकरा गया और उन्होंने दूल्हा समेत पूरे बारातियों को बंधक बना लिया।

मंगलवार की सुबह दोनों पक्ष थाने में पहुंचे। यहां लाख समझाने के बाद भी दूल्हा शादी करने को तैयार नहीं हुआ। अंत में घरातियों ने दूल्हे के परिजनों से शादी का खर्च लिया और चले गये। दूल्हा भी बिना दुल्हन के ही अपने घर लौट गया। इसकी चर्चा पूरे क्षेत्र में है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दुल्हन का छोटा कद देख भड़का दूल्हा