DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आरोपी की तलाश में बरेली जाएगी पुलिस

पीलीभीत। हिन्दुस्तान संवाद।  हर्ष फायरिंग के दौरान दुल्हन के भाई की मौत के मामले में पुलिस गोली चलाने वाले के खासा करीब पहुंच चुकी है। पूछताछ में सामने आए क्लू की जांच करने के लिए जल्द टीम बरेली रवाना होगी। 16 फरवरी की रात आवास विकास कालोनी निवासी एडवोकेट अशोक पाठक की पुत्री दीप्ति का वविाह समारोह नौगवां रेलवे क्रासिंग स्थित दीपक बैंकेट हाल में था।

रात करीब साढेम् नौ बजे बारात के नजदीक आते ही दुल्हन पक्ष की ओर से स्वागत के लिए हर्ष फायरिंग शुरू हुई। इस दौरान एक गोली दुल्हन के मौसेरे भाई बरेली जिले के थाना इज्जतनगर क्षेत्र के परवाना नगर निवासी 20 वर्षीय श्वेतांक की पीठ से घुसकर पेट को फाड़ती हुई पार निकल गयी। यही नहीं बारात घर में प्रवेश कर रहे शहर के विनायक बिहार कालोनी निवासी अरविंद उपाध्याय पुत्र नत्थूलाल के पैर को भी एक गोली छूकर निकली।

वारदात में श्वेतांक की मौके पर ही मौत हो गई थी। पुलिस पूछताछ में स्पष्ट हो गया है कि गोली दुल्हन के रशि्तेदार द्वारा चलाई गई थी। इसमें गोली चलाने वाले की धरपकड़ और असलाह की बरामदगी के लिए जल्द पुलिस टीम बरेली पहुंचेगी। वविेचक भुवनेश गौतम ने बताया कि नाम प्रकाश में आ चुका है, पुष्टि और जांच के लिए बरेली टीम जाएगी। जल्द आरोपी का चेहरा सबके सामने होगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आरोपी की तलाश में बरेली जाएगी पुलिस