फोटो गैलरी

Hindi Newsकिशोरी को अकेला पाकर किया बलात्कार

किशोरी को अकेला पाकर किया बलात्कार

टांडा। हिन्दुस्तान संवाद।  माता पिता की गैर मौजूदगी में तमंचे के बल पर घर में किशोरी को अकेला पाकर चार लोगों ने बलात्कार किया। पीड़िता के पिता ने चार लोगों के खिलाफ न्यायालय के आदेश पर रिपोर्ट...

किशोरी को अकेला पाकर किया बलात्कार
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 04 Mar 2014 11:10 PM
ऐप पर पढ़ें

टांडा। हिन्दुस्तान संवाद।  माता पिता की गैर मौजूदगी में तमंचे के बल पर घर में किशोरी को अकेला पाकर चार लोगों ने बलात्कार किया। पीड़िता के पिता ने चार लोगों के खिलाफ न्यायालय के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज कराई हैं। थाना क्षेत्र के ग्राम मोहब्बत गंज निवासी अजीम काल्पनिक नाम अपनी पत्नि और पुत्र एवं दो छोटे छोटे बच्चों को साथ लेकर रशि्तेदारी में ईद मिलने गए थे। गांव के ही नईम ने 10 अगस्त को सांय 8 बजे किशोरी को अकेला पाकर तमंचे के बल पर नईम पुत्र जाफर, गुफरान पुत्र मोहम्मद इशाक, मोहम्मद वारिस पुत्र मोहम्मद अली, दिलशाद पुत्र इरशाद सहित चारों ने मिलकर किशोरी के साथ बलात्कार किया।

किशोरी द्वारा शोर मचाये जाने पर गांव के लोग आ गए। उन्हें देखकर चारों जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गये। पीड़िता किशोरी के पिता ने चारों के खिलाफ न्यायालय के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें