DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मंत्री के घर हमला करने के मामले में मुकदमा दर्ज

संभल। कैबिनेट मंत्री इकबाल महमूद के घर आधी रात फायरिंग व तोड़फोड़ के मामले में मंत्री के बेटे सुहैल इकबाल ने 80-90 अज्ञात बाइक सवारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। मुकदमे में यह भी लिखा गया है कि फायरिंग करने वाले सांसद डा. शफीकुर्रहमान बर्क के समर्थक थे और वह बर्क जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे।

सोमवार को देर रात मोहल्ला मियां सराय में कैबिनेट मंत्री इकबाल महमूद के घर के बाहर कुछ बाइक सवार युवकों ने फायरिंग की और कार के शीशे व होर्डिग भी तोड़ डाली थी। इसका आरोप सांसद डा. शफीकुर्रहमान बर्क के समर्थकों पर लगाते हुए रात में ही पुलिस से शिकायत की गई थी। रात को कानूनी कार्रवाई के लिए लिखापढ़ी शुरू की गई तो उसमें भी साफ तौर पर बवाल के लिए सांसद समर्थकों पर इल्जाम लगाया गया। इस मामले में कैबिनेट मंत्री इकबाल महमूद के बेटे सुहैल इकबाल की तरफ से कोतवाली में मामला दर्ज कराया गया है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि दीपा सराय के रहने वाले अस्सी-नब्बे बाइक सवार डा. बर्क के समर्थक हाथों में तमंचे, सरिये, तलवार व हॉकी लेकर डा. बर्क जिंदाबाद के नारे लगाते हुए घर में घुस आये। बवाल करने वालों को आशंका थी कि मंत्री घर पर हैं, वह दीवार फांदकर व गैराज का दरवाजा तोड़कर अंदर घुस गये और मंत्री इकबाल महमूद का नाम लेकर गालियां देते हुए जान से मारने की नीयत से फायर किये। इन लोगों ने कारों के शीशे तोड़ दिये और होर्डिग फाड़ डाले।

ं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मंत्री के घर हमला करने के मामले में मुकदमा दर्ज