DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दर्जा प्राप्त पूर्व राज्यमंत्री के घर दिल्ली पुलिस की दबिश

अलीगढ़। भाजपा सरकार में पूर्व दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री के घर सोमवार को दिल्ली पुलिस ने देर रात दबशि दी। दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में प्रेक्टिस कर रही महिला अधविक्ता ने पूर्व राज्यमंत्री पर बलात्कार किए जाने का आरोप लगाया है। राज्यमंत्री के नहीं मिलने पर पुलिस बैरंग वापस लौट गई। सूबे में तत्कालीन भाजपा की सरकार में सासनी गेट के लोधी वहिार निवासी ओमप्रकाश नायक दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री रहे हैं।

सोमवार की देर रात दिल्ली के थाना वेलकम से आई पुलिस ने पूर्व राज्यमंत्री के घर थाना सासनी गेट पुलिस की मदद से दबशि दी। दबशि से क्षेत्रीय लोग दंग रह गए। पुलिस ने पूरे घर की तलाशी ली। लेकिन पूर्व मंत्री का कहीं कोई पता नहीं चल सका। दिल्ली पुलिस के अनुसार तीस हजारी कोर्ट में प्रेक्टिस कर रही एक महिला अधविक्ता द्वारा पूर्व मंत्री के खिलाफ बलात्कार की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है। इस मामले में पुलिस ने पूर्व मंत्री की गिरफ्तारी के लिए दबशि दी है।

बेटे पीयूष ने बताया कि महिला अधविक्ता ने उनके पिता से पारविारिक कलह होने के मामले में मदद मांगी थी। इस दौरान कई बार दिल्ली आना-जाना रहा था। दिल्ली में हुए मुकदमे के बारे में कोई जानकारी नहीं है। उधर थाना सासनी गेट में देर रात तक इस प्रकरण को लेकर क्षेत्रीय लोगों की भीड़ जमा रही। वहीं मंत्री पुत्र ने बताया कि महिला अधविक्ता थाना मडराक क्षेत्र की रहने वाली है। वहीं उसके पिता को ब्लैकमेलिंग करने की नीयत से ऐसे आरोप लगा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दर्जा प्राप्त पूर्व राज्यमंत्री के घर दिल्ली पुलिस की दबिश