DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गडकरी और राज ठाकरे की मुलाकात से शिवसेना नाराज

गडकरी और राज ठाकरे की मुलाकात से शिवसेना नाराज

भाजपा के पूर्व अध्यक्ष नितिन गडकरी और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे की सोमवार को हुई मुलाकात पर राज की तरफ से कोई प्रतिक्रिया भले ही न आई हो पर इस मुलाकात से शिवसेना बेहद खफा है। शिवसेना का कहना है कि भाजपा का अगर यही रवैया रहा तो गठबंधन ज्यादा दिन नहीं चल सकता। गडकरी ने कल राज से मुलाकात कर उनसे लोकसभा चुनाव न लड़ने का अनुरोध किया था।

गडकरी और राज की मुलाकात पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि यदि भाजपा का कोई वरिष्ठ नेता राज या शरद पवार का समर्थन करता है तो इससे गठबंधन प्रभावित हो सकता है, यदि भाजपा का कोई वरिष्ठ नेता राज ठाकरे और एनसीपी प्रमुख शरद पवार से मुलाकात करता है तो इससे महायुक्ति पर असर पड़ सकता है।

मराठी मतदाताओं के बीच अपनी पार्टी की अच्छी पकड़ होने का दावा करते हुए राउत ने कहा कि मराठी वोट सिर्फ शिवसेना के साथ रहेंगे। इसे हमसे छीनने की कोई हिमाकत भी नहीं कर सकता। राज ठाकरे से अच्छे संबंध रखने वाले गडकरी ने कल मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में उनसे मुलाकात की थी।

इस मुलाकात के बाद अटकलें लगने लगी कि भाजपा मनसे प्रमुख को राजग में शामिल करने की कोशिश कर रही हैं। हालांकि, गडकरी ने कहा कि राज से मुलाकात के मुद्दे पर शिवसेना को नाराज होने की जरूरत नहीं है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष देवेंद्र फड़णवीस ने गडकरी और राज के बीच हुई मुलाकात का बचाव किया। उन्होंने कहा, गडकरी जी हमारे राष्ट्रीय नेता हैं। वह जिससे चाहें मिल सकते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गडकरी और राज ठाकरे की मुलाकात से शिवसेना नाराज