DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

8 मार्च से नमो के साथ चाय पर चर्चा का दूसरा चरण

8 मार्च से नमो के साथ चाय पर चर्चा का दूसरा चरण

अपने कार्यक्रम नमो (मोदी) के साथ चाय पर चर्चा कार्यक्रम की सफलता से उत्साहित भाजपा ने इसका और विस्तार करने का निर्णय किया है। इसके तहत देश भर में और विदेश में भी 8 मार्च को 1500 स्थानों पर चाय पर चर्चा कार्यक्रम आयोजित होंगे जिनमें से कुछ में पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी भी शामिल होंगे।

इस दिन अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस है। मोदी ऐसे कुछ कार्यक्रमों में महिला सशक्तिकरण पर खास तौर से अपने विचार रखेंगे। ऐसे पिछले कार्यक्रम का विषय सुशासन था जिसमें मोदी ने इस संबंध में पूछे गए सवालों के जवाब दिए थे। पार्टी के प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने बताया कि भाजपा ने चाय पर चर्चा नमो के संग के दूसरे चरण में 15 देशों के 30 स्थानों का भी चयन किया है। विदेशों में आयोजित ऐसे कार्यक्रम में हिस्सा लेने वाले लोग भी आधुनिक तकनीकों के जरिए मोदी से बात कर सकेंगे।

इस कार्यक्रम के पहले चरण में मोदी अहमदाबाद में थे, लेकिन 8 मार्च को वह राष्ट्रीय राजधानी में होंगे। अभी यह तय नहीं किया गया है कि दिल्ली में किस स्थान पर ऐसे कार्यक्रम का हिस्सा बनेंगे। उसी दिन यहां भाजपा की केन्द्रीय चुनाव समिति की भी बैठक है जिसमें पार्टी लोकसभा के लिए अपने उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी करेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:8 मार्च से होगा चाय पर चर्चा का दूसरा चरण