DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आतंकवादियों की स्वर्गभूमि बिहार , मोदी हैं सांप्रदायिक चश्मे वाले: नीतीश

आतंकवादियों की स्वर्गभूमि बिहार , मोदी हैं सांप्रदायिक चश्मे वाले: नीतीश

भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के उस कथन कि बिहार आतंकवादियों को छिपने के लिए स्वर्गभूमि लगने लगी है, इस पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को कहा कि कुछ लोग अपनी सोच के अनुसार सभी चीजों को सांप्रदायिक चश्मे से देखते हैं।
     
पथ निर्माण विभाग के एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद आज पत्रकारों से नीतीश ने कहा कि कोई भी आतंकी घटना चिंता का विषय है। लेकिन ऐसी एक या दो घटना के आधार पर बिहार को आतंकियों के लिए स्वर्गभूमि बता दिया जाता है, जबकि गुजरात और देश के अन्य भागों में ऐसी कई घटनाएं घटी हैं तो उनके बारे में क्या राय कायम की जाए।
     
उन्होंने कहा कि कुछ लोग अपनी सोच के अनुसार सभी चीजों को सांप्रदायिक चश्मे से देखते हैं। सभी जानते हैं कि पटना में संपन्न भाजपा की रैली के दौरान हुए सिलसिलेवार धमाकों से किसे लाभ हुआ। अगर यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना नहीं घटी होती तो उक्त रैली फ्लाप थी और उसे मीडिया का उतना कवरेज भी नहीं मिलता।
     
नीतीश ने कहा कि उनकी सरकार ने पिछले वर्ष जुलाई में बोधगया में और 27 अक्टूबर को पटना में हुए सिलसिलेवार धमाकों के बाद भविष्य में ऐसी घटनाओं की पूर्नावति नहीं हो। इसके लिए सभी आवश्यक कदम उठाए हैं, पर अब जबकि चुनाव का समय नजदीक है। ऐसे में आतंकवाद के नाम पर राजनीति करना शर्मनाक है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मोदी हैं सांप्रदायिक चश्मे वाले: नीतीश