DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सुप्रीम कोर्ट परिसर में सुब्रत रॉय पर फेंकी गई स्याही

सुप्रीम कोर्ट परिसर में सुब्रत रॉय पर फेंकी गई स्याही

ग्वालियर के एक व्यक्ति ने मंगलवार को सहारा प्रमुख सुब्रत रॉय को चोर कहते हुए उनके चेहरे पर स्याही फेंक दी। रॉय को सुप्रीम कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया था।

खुद को वकील बताने वाले इस युवक मनोज शर्मा ने रॉय का इंतजार किया। अपने परंपरागत लिबास वेस्ट कोट और टाई पहने रॉय ने जैसे ही पुलिस काफिले की एक कार से कदम बाहर रखा युवक ने उनके चेहरे पर काली स्याही मल दी। रॉय को निकटवर्ती नोएडा से दोपहर बाद यहां लाया गया था।

सहारा चोर है चिल्लाते हुए शर्मा ने काली स्याही की बोतल उनपर उड़ेल दी। कुछ वकीलों ने शर्मा को धर लिया और उसे पीटा। ये वकील वहां सुब्रत सहारा को लाए जाने के घटनाक्रम में जमा हो गए थे। शर्मा को बाद में तिलक मार्ग थाने ले जाया गया।

रॉय को दूसरे गेट से अदालत परिसर में लाने के सुरक्षा बलों के प्रयास का कोई फायदा नहीं हुआ, क्योंकि पुलिस के वाहन रॉय को लेकर जैसे ही अदालत के उस गेट तक पहुंचे इंतजार में खड़े फोटो पत्रकार वहां जमा हो गए।

शर्मा ने ऐसा पहली बार नहीं किया है। इससे पहले वह कांग्रेस के सांसद सुरेश कलमाड़ी को अदालत लाए जाने के दौरान उनपर जूता फेंक चुका हैं। रॉय पर स्याही फेंकने के दौरान शर्मा ने अपनी कमीज उतार ली और चिल्लाया, ये चोर है। इसने लोगों का पैसा चुराया है और मैं चोरों के खिलाफ हूं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सुप्रीम कोर्ट परिसर में सुब्रत रॉय पर फेंकी गई स्याही