DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अच्छा फॉर्म सफलता की गैरंटी नहीं : संगकारा

अच्छा फॉर्म सफलता की गैरंटी नहीं : संगकारा

श्रीलंकाई बल्लेबाज कुमार संगकारा अभी तक तीन मैचों में 246 रन बनाकर टूर्नामेंट के सर्वाधिक रन बटोरने वाले खिलाड़ी हैं लेकिन उन्होंने कहा कि अच्छा फॉर्म सफलता की गारंटी नहीं है और व्यक्ति को कड़ी मेहनत करना जारी रखना चाहिए।
     
संगकारा एक बार फिर सोमवार को यहां अफगानिस्तान पर मिली 129 रन की जीत में 76 रन बनाकर टीम के लिए शीर्ष स्कोरर रहे जिससे श्रीलंका एशिया कप के फाइनल में पहुंच गया।
     
आज मैन ऑफ द मैच रहे संगकारा ने भारत के खिलाफ शतक जड़ा था। उन्होंने कहा कि वहां बल्लेबाजी करना मुश्किल था। हमें अच्छी शुरुआत की जरूरत थी, इसलिए हमने अच्छी नीव बनाने के लिए कुछ समय क्रीज पर बिताया। यह कड़ा विकेट था, जो थोड़ा धीमा था और गेंद की टाइमिंग अहम थी।
     
उन्होंने कहा कि आप किसी भी चीज को हल्के में नहीं ले सकते। आप भले ही बहुत अच्छे फॉर्म में हो लेकिन एक अच्छी गेंद, ध्यान भंग होना या शानदार क्षेत्ररक्षण, आपकी पारी खत्म कर सकता है। जब आप क्रीज पर हों तो आपको अपने खेल का लुत्फ उठाना चाहिए।
     
संगकारा ने अफगानिस्तान के खिलाड़ियों, विशेषकर गेंदबाजों की तारीफ की। उन्होंने कहा कि अफगानी टीम ने सचमुच अच्छी गेंदबाजी की। तेज गेंदबाजों ने सही क्षेत्रों में हिट किया और उन्होंने स्पिनरों का बखूबी इस्तेमाल किया। उन्होंने पिच का बहुत अच्छा फायदा उठाया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अच्छा फॉर्म सफलता की गैरंटी नहीं : संगकारा