DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

‘जुरासिक पार्क 4’ का प्रस्ताव मिला है : इरफान

‘जुरासिक पार्क 4’ का प्रस्ताव मिला है : इरफान

हॉलीवुड फिल्म ‘स्पाइडर मैन’ की सीरीज़ में नजर आ चुके भारतीय अभिनेता इरफान खान को हॉलीवुड की एक और फिल्म सीरीज़ ‘जुरासिक पार्क’ में काम करने का प्रस्ताव मिला है। इरफान ने हालांकि अभी फिल्म के लिए हामी नहीं भरी है।

इरफान ने कहा कि हां मुझे ‘जुरासिक पार्क 4’ में काम करने का प्रस्ताव मिला है। इस समय मैं इससे ज्यादा खुलासा नहीं कर सकता। ‘जुरासिक पार्क’ की सीरीज़ फिल्म का निर्देशन कोलिन ट्रेवोरो करेंगे।

इरफान के एक करीबी मित्र ने बताया कि उन्हें फिल्म की तीन मुख्य भूमिकाओं में से एक का प्रस्ताव दिया गया है।

इरफान के मित्र ने कहा कि यह कोई खलनायक वाली भूमिका नहीं है, जैसा कि अंतर्राष्ट्रीय मीडिया में चर्चा है। ‘द अमेजिंग स्पाइडरमैन’ में उनकी भूमिका छोटी कर दिए जाने के बाद से इरफान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म प्रस्तावों को लेकर सावधानी बरत रहे हैं। सिर्फ इसलिए कि किसी अंतर्राष्ट्रीय फिल्म सीरीज़ में काम करने का मौका हाथ आ रहा है, इरफान भारतीय फिल्मों के प्रस्तावों को नजरअंदाज कर हॉलीवुड के लिए नहीं दौड़ पड़ेंगे।

इरफान को ‘मकबूल’ और ‘नेमसेक’ जैसी हिंदी फिल्मों में बेहतरीन भूमिका के लिए जाना जाता है। ‘जुरासिक पार्क 4’ की शूटिंग के समय बॉलीवुड फिल्मकार तिग्मांशु धूलिया की एक फिल्म की भी शूटिंग होनी है जिसके लिए इरफान ने धूलिया के साथ करार किया है।

इरफान अंतर्राष्ट्रीय प्रस्ताव को लेकर दुविधा में हैं। उनके मित्र ने कहा कि एक तरफ स्टीवन स्पीलबर्ग की फिल्म में काम करने का शानदार मौका है, लेकिन वहां कलाकारों की भीड़ में गुम हो जाने का खतरा है। इरफान फिल्म की कहानी का इंतजार कर रहे हैं, उसके बाद वह तय करेंगे कि स्पीलबर्ग की फिल्म में काम करना है या धूलिया की फिल्म में।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:‘जुरासिक पार्क 4’ का प्रस्ताव मिला है : इरफान