फोटो गैलरी

Hindi Newsराजीव राणा बने अलीगढ़ के डीआईओएस

राजीव राणा बने अलीगढ़ के डीआईओएस

हिन्दुस्तान संवाद अलीगढ़। बोर्ड परीक्षा के बावजूद भी करीब 17 दिनों से खाली पड़ी डीआईओएस की कुर्सी को उसका वारिस मिल ही गया। सोमवार को नए डीआईओएस राजीव राणा ने चार्ज संभाल लिया। शासन की ओर से उनको...

राजीव राणा बने अलीगढ़ के डीआईओएस
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 03 Mar 2014 11:32 PM
ऐप पर पढ़ें

हिन्दुस्तान संवाद अलीगढ़। बोर्ड परीक्षा के बावजूद भी करीब 17 दिनों से खाली पड़ी डीआईओएस की कुर्सी को उसका वारिस मिल ही गया। सोमवार को नए डीआईओएस राजीव राणा ने चार्ज संभाल लिया। शासन की ओर से उनको बरेली के एडीआईओएस के पद से पदोन्नत कर अलीगढ़ का डीआईओएस बनाया गया है। सवालों के घेरे में रहने और स्थानांतरण के बाद डीआईओएस प्रमोद कुमार यादव ने शासन की ओर से अनुशासनात्मक कार्रवाई की चेतावनी के बाद 14 फरवरी को अपना पदभार छोड़ा था।

उनके जाने के बाद से एडीआईओएस गिरजेश चौधरी कार्यभार संभाल रहे थे। काफी दिनों से खाली पड़े पद के लिए कोई भी नई नियुक्ति न किए जाने पर भी तमाम सवाल उठने लगे थे। लेकिन रविवार को शासन की ओर से अलीगढ़ के लिए डीआईओएस की नियुक्ति कर दी। बरेली में एडीआईओएस के पद पर तैनात राजीव राणा को अलीगढ़ का डीआईओएस बना दिया। सोमवार को उन्होंने दोपहर बाद अपना पदभार संभाल लिया। डीआईओएस ने बताया कि उनका पूरा प्रयास रहेगा कि बोर्ड परीक्षा को सही ढंग से संपन्न कराया जाए।

किसी भी प्रकार की कमियां पाए जाने पर तत्काल ही उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें