DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मायके नहीं भेजने पर जान देने पर हुई उतारू

अलीगढ़। सोमवार को पुलिस के सामने ऐसा मामला आया कि वविाहिता से मायके जाने से मना किया तो वह अपनी जान लेने पर ही उतारू हो गई। उसने आग लगाने की कोशशि की। महिला के पति ने थाने में फोन कर घटना की जानकारी दी। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। काफी देर बाद मामले को शांत कराया गया। वहीं महिला को उसके मायके भेज दिया गया।

थाना मडराक क्षेत्र के गांव अहमदपुर के रहने वाले महिला के पति बंटी ने बताया कि उसका वविाह तीन वर्ष पूर्व थाना क्वार्सी की रहने वाली युवती से हुआ था। शादी के बाद सब कुछ ठीक था। लेकिन कुछ दिनों से उसकी पत्नी का व्यवहार बदल गया है। सोमवार को महिला मायके जाने की जिद करने लगी। युवक ने वरोध किया तो उसने कमरा बंदकर मिट्टी का तेल छिड़क कर आग लगाने की कोशशि की। महिला के पति ने मौके पर ही थाने में फोन कर पुलिस को सूचना दी।

वहीं महिला पुलिस मौके पर ही पहुंच गई। दोनों पक्षों की बाते सुनने के बाद महिला को मायके भेज दिया। वहीं महिला ने पति को दहेज के मुकदमे में फंसाने की धमकी दी है। -दहेज के लिए दो लाख में बेचा पत्नी कोअलीगढ़। पति को शराब पीने और जुआ खेलने के लिए पैसे नहीं मिले तो उसने अपनी पत्नी को ही दो लाख रुपए में बेच दिया। महिला ने इसका विरोध किया तो बोलेरो में पत्नी को अपने मित्र के घर के आगे छोड़ गया।

पीड़िता का आरोप है कि थाना पालीमुकीमपुर क्षेत्र की रहने वाली है, उसका वविाह दस वर्ष पूर्व हुआ था। पति काफी समय से शराब और जुए का आदी है। वह विरोध करती है तो उसके साथ मारपीट करता है। गत शुक्रवार को पति ने शराब पीने के लिए उससे पैसे मांगे। पत्नी ने इसका विरोध किया तो युवक ने उसी रात शराब के नशे में पत्नी को दो लाख में बेच दिया। फिर उसको अपने मित्र की ही बोलेरो में बैठाकर अपने मित्र के घर छोड़ दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मायके नहीं भेजने पर जान देने पर हुई उतारू