DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इलेक्ट्रानिक्स शोरूम से पांच लाख की चोरी

गजरौला। हिन्दुस्तान संवाद।  इलेक्ट्रानिक्स शोरूम का ताला खोलकर चोर पांच लाख रुपए चोरी कर ले गए। पुलिस ने शक के आधार पर शोरूम पर कार्यरत नौकर को हिरासत में ले लिया है। नगर के रेलवे फाटक संख्या 45 सी के पास प्रदीप मित्तल का इलेक्ट्रानिक्स शोरूम है। बीती रात वह शोरूम बंद करके ऊपर बने आवास में सो रहा था।

सोमवार सुबह जब वह सोकर उठा और शोरूम में पहुंचा तो गल्ले में रखे पांच लाख रुपए गायब थे। उसने देखा कि शोरूम के बराबर में स्थित गैलरी का ताला अंदर से खुला हुआ था। शोरूम स्वामी ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। मुरादाबाद से आए फिंगर पिंट्र विशेषज्ञ ने ताला, दरवाजा व गल्ले पर मौजूद फिंगर पिंट्र लिए। थानाध्यक्ष उपेंद्र सिंह ने मौके पर जाकर तहकीकात की। शक के आधार पर पुलिस ने घर की छत पर सो रहे नौकर को हिरासत में ले लिया है।

नगर के बीचोबीच स्थित शोरूम से पांच लाख रुपए की चोरी होने पर नगर मे सनसनी फैल गई। फिंगर पिंट्र के लिए नौकरों को भेजा मुरादाबाद गजरौला। शोरूम में चोरी के बाद पुलिस ने ताला, दरवाजा व गल्ले से फिंगर प्रिंट विशेषज्ञों से पिंट्र उठवाए। एक नौकर को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की। पुलिस ने हिरासत में लिए नौकर व शोरूम पर नियुक्त अन्य सभी नौकरों को फिंगर प्रिंट मैच कराने के लिए मुरादाबाद के निजी विशेषज्ञ के पास भेजा है।

थानाध्यक्ष उपेंद्र सिंह ने बताया कि मौके से मिले फिंगर प्रिंट से सभी नौकरों के पिंट्र मैच कराए जाएंगे। जिसके बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:इलेक्ट्रानिक्स शोरूम से पांच लाख की चोरी