DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शिक्षक के घर से एक लाख का माल साफ

घुंघचाई। हिन्दुस्तान संवाद। रविवार रात चोरों बंद घर का ताला तोड़कर हजारों रुपए का माल जेवर चोरी कर लिया। सुबह घटना का पता लगने पर परिजनों में हड़कंप मच गया। भारी संख्या में लोग एकत्र हो गए। इसकी सूचना पुलिस को दी गई है। घुंघचाई चौकी क्षेत्र के ग्राम कसगंजा निवासी शिक्षक ध्रुव शर्मा अपने परिवार के साथ पीलीभीत गए थे। रविवार रात्रि को अज्ञात चोर घर की वाउंड्रीबाल फांदकर घर में प्रवेश कर गए और मुख्य कमरे का ताला तोड़ दिया।

उसमें रखे दो संदूक के ताले तोड़कर शादी के लिए रखे वर्तन, दो जोड़ी पायले,सोने की एक लड, अंगूठी, ढाई हजार रुपए की नगदी व कपड़ा सहित लगभग एक लाख रुपए का सामान उड़ा दिया। सुबह आस पास के लोगों ने घर का ताला टूटा देखा तो गांव में हड़कंप मच गया और काफी संख्या में ग्रामीण वहां एकत्र हो गए। इसकी सूचना उनके परिजनों को दी। पहुंचे परिजनों ने घर का बिखरा सामान देखा तो उनके होश उड़ गए।

शिक्षक की पत्नी सरोजना देवी ने मामले की लिखित तहरीर घुंघचाई पुलिस को दी। सरोजना देवी ने बताया कि चोरों के जूते घर में पडेम् पाए गए हैं। चौकी इंचार्ज राकेश सिंह का कहना है कि उन्हें चोरी की कोई जानकारी नहीं है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शिक्षक के घर से एक लाख का माल साफ