DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लालू ने जो किया ठीक किया : राजाराम सोरेन

ललपनिया। प्रतिनिधि हर हाल में रामगढ़ विस से चुनाव लड़ाूंगा, पार्टी टिकट दे या न दे। लालू सोरेन ने मान-सम्मान की रक्षा के लिए जेएमएम को त्याग कर टीएमसी का दामन थामा है। घर का अभिभावक होने के कारण लालू सोरेन को मेरा आशीर्वाद है। शबिू व हेमंत को भी मेरा आशीर्वाद है। यह बातें झामुमो सुप्रीमो शबिू सोरेन के बड़े भाई व सीएम हेमंत के बड़े पापा राजाराम सोरेन ने ललपनिया दौरे क्रम में सोमवार को पत्रकारों से ललपनिया में कही।

उन्होंने कहा कि आज जेएमएम में समर्पित कार्यकर्ताओं को वो मान-सम्मान नहीं मिल रहा है, जो उन्हें मिलना चाहिए था। सोरेन ने सीएम के अबतक के कार्यकाल पर असंतोष जाहिर किया है। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार में अर्नगल बयानबाजी के कारण कामकाज पर असर पड़ रहा है। इस कारण जो अच्छे काम हो रहा है, उसका प्रचार-प्रसार भी नहीं हो पा रहा। सीएम के चारों ओर उनके पीए पिंटू जैसे लोगों की भरमार हो गई है, जो कल तक एक सामान्य लोग थे।

ये लोग कार्यकर्ताओं की भावनाओं का आदर नहीं करते हैं। इस कारण कार्यकर्ता व नेता क्षुब्ध होते जा रहे हैं। उन्होंने सीएम के पीए पिंटू आदि लोगों पर दलाली करने का आरोप लगाया। सोरेन ने कहा कि शबिू सोरेन को बरगलाया जा रहा है और एक डेड बॉडी की तरह उन्हें ढोया जा रहा है। लालू सोरेन के बयान (सीता सोरेन मामले पर गुरुजी व हेमंत सोरेन कोई उचित पहल नहीं कर रहे हैं) का राजाराम ने समर्थन किया है।

उन्होंने कहा कि सीता सोरेन घर की बहू हैं और इस समय विकट परिस्थितियों का सामना कर रही हैं। लेकिन पार्टी और खेवनहार चुपचाप बैठे हैं। राजाराम ने कहा कि कोई कहीं से भी चुनाव लड़ने को स्वतंत्र है। यह कोई मुद्दा नहीं है। उन्होंने आजसू पार्टी प्रमुख सुदेश महतो को सत्ता का लोभी बताया और कहा कि सविता महतो प्रकरण को सुदेश ने गंदी राजनीति की और इस बहाने कुर्मीवाद फैलाया। जो सुदेश का राजनीतिक आधार है। राजाराम ने सुदेश पर मांझी-महतो समीकरण बिगाड़ने का आरोप लगाया।

झामुमो नेता बाबूलाल मरांडी, अनिल हांसदा, सुंदरलाल हांसदा आदि थे। 19. ललपनिया में पत्रकारों से बात करते राजाराम सोरेन।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लालू ने जो किया ठीक किया : राजाराम सोरेन