DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मंत्री ने किया डुमरी अनुमंडल का उद्घाटन

डुमरी। प्रतिनिधिन। वसृजित डुमरी अनुमंडल का विधवित उद्घाटन सोमवार को डाकबंगला स्थित जामतारा पंचायत भवन में कल्याण, सहकारिता व भवन निर्माण मंत्री हाजी हुसैन और विधायक जगरनाथ महतो ने संयुक्त रूप से किया। इसके पूर्व हेलीकॉप्टर से मंत्री व विधायक हाई स्कूल मैदान में उतरे। डीडीसी दिनेश प्रसाद व एसडीओ जुल्फीकार अली ने गुलदस्ता देकर दोनों का स्वागत किया। उद्घाटन समारोह को सम्बोधित करते हुए मंत्री ने कहा कि विधायक जगरनाथ महतो के अथक प्रयास और जुझारूपन के कारण हेमंत सरकार ने डुमरी को अनुमंडल बनाने का काम किया है।

मंगलवार से डुमरी अनुमंडल के अंतर्गत पड़नेवाले डुमरी, बगोदर, सरिया और बिरनी प्रखंड का अनुमंडलीय कार्य शुरू हो जाएगा। डुमरी की जनता की चिरप्रतीक्षित मांग विधायक ने पूरा करा दिया है। विधायक श्री महतो ने कहा कि हम जो कहते हैं वही करते भी हैं। हमने यहां की जनता से डुमरी को अनुमंडल बनाने का वायदा किया था जो आज पूरा हो गया। हेमंत सरकार में काम करने का जज्बा है। डुमरी की जनता के सहयोग के कारण ही युद्ध स्तर पर काम हुआ।

अब इसे संवारने की आवश्यकता है। 52 बेड के छात्रावास का भी हुआ उदघाटनइसरी दारूल उलूम हजरते आईसा में अल्पसंख्यक कल्याण विभाग से 57 लाख की लागत से बने 52 बेड़ के छात्रावास का उद्घाटन मंत्री हाजी हुसैन अंसारी ने किया। इसके पूर्व जिप सदस्य प्रशांत जायसवाल, भोला सिंह, जीवाधन महतो, डीडीसी दिनेश प्रसाद ने माला पहनाकर मंत्री व विधायक का स्वागत किया। प्रखंड अध्यक्ष निरंजन महतो, मुखिया राजकुमार महतो, राजकुमार पाण्डेय, कारी बरकत अली, संजय मेहता, कैलाश चौधरी आदि उपस्थित थे।

इधर झाविमो, कांग्रेस व आजसू पार्टी ने हेमंत सरकार और विधायक को डुमरी की जनता की वषों पुरानी अनुमंडल कीमांग को पूरा करने पर बधाई दी है। फोटो- 03 डुमरी-1, 2, 3, उद्घाटन समारोह को सम्बोधित करते मंत्री। अस्थायी अनुमंडल कार्यालय के समक्ष मंत्री, विधायक व अन्य। हेलीपैड के समीप बुके देकर सम्मानित करते एसडीओ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मंत्री ने किया डुमरी अनुमंडल का उद्घाटन