फोटो गैलरी

Hindi Newsबीएसएनएल की इंटरनेट सेवा ठप, लोग परेशान

बीएसएनएल की इंटरनेट सेवा ठप, लोग परेशान

गुवा निज संवाददाता। गुवा में रविवार सुबह से ही बीएसएनएल की इंटरनेट की सेवा की आंखमिचौली जारी है, जिससे लोगों को परेशानी हो रही है। यहां बीएसएनएल के अलावा दूसरा विकल्प नहीं है। समाचार लिखे जाने तक...

बीएसएनएल की इंटरनेट सेवा ठप, लोग परेशान
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 03 Mar 2014 11:27 PM
ऐप पर पढ़ें

गुवा निज संवाददाता। गुवा में रविवार सुबह से ही बीएसएनएल की इंटरनेट की सेवा की आंखमिचौली जारी है, जिससे लोगों को परेशानी हो रही है। यहां बीएसएनएल के अलावा दूसरा विकल्प नहीं है। समाचार लिखे जाने तक इंटरनेट सेवा पूरी तरह ठप थी। इसकी सूचना जमशेदपुर के सीनियर जेटीओ देबाशीष डे को दी गयी तो उन्होंने कहा कि इंटरनेट सेवा जमशेदपुर से ठीक है। वहां के स्थानीय टीटीए से शिकायत करें। इस पर जब गुवा के टीटीए प्रिंस कुमार से सम्र्पक साधा गया तो उन्होंने कहा कि गुवा से हम कुछ नहीं कर सकते, जो भी खराबी आती है वह जमशेदपुर से होती है।

सेवा बाधित होने से बैंकों तथा सेल के ऑफिस और मांइस का काम भी प्रभावित हुआ। बापोन राय, विवेक कुमार, मो. तस्लीम, मो. तबारक, मो. मुबारक, बेनुधर बारिक, मदन चाम्पिया, मिकु ठक्कर आदि ने विरोध जताया। बीएसएनएल की गुवा इतनी खराब स्थिति को देखते हुए वन विभाग के पदाधिकारी गणेशलाल भगत कहते हैं कि राजस्व देने में गुवा का पहला स्थान है। इसके बावजूद यहां की स्थिति इतनी खराब है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें