DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

समारोह में छात्रों को किया गया सम्मानित

 पीरो। एक संवाददाता। स्थानीय अनुमंडल मुख्यालय स्थित प्रोग्रेसवि केन्द्र के बैनर तले सोमवार को एक भव्य समारोह का आयोजन कर 2014 की बोर्ड परीक्षा में शामिल होनेवाले मेधावी छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया गया। समारोह को सम्बोधित करते हुए वक्ताओं द्वारा बिहार बोर्ड की परीक्षा में शामिल होने वाले छात्र-छात्राओं के बेहतर प्रदर्शन किये जाने की कामना की गई। वक्ताओं द्वारा हाल के दिनों में शिक्षा के क्षेत्र में छात्राओं के बढ़ते रुझान के लिए अभिाभवकों के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया गया।

सम्मानित हानेवाले छात्र-छात्राओं में मधु कुमारी, काजल कुमारी, यशस्वी कुमारी, नेहा कुमारी, रुबी कुमारी, नैना कुमारी, राजबाला, रिया कुमारी, विद्यासागर, अम्बरीश कमल, विकास, मनीष, शुभम सिंह, नंदन, रमेश, मोनू, चंदन, अंकित, रंजन, ताराकांत, अमन और मानस थे। समारोह को संबोधित करते हुए संचालक उपेन्द्र पाण्डेय ने 2014 की परीक्षा में शामिल होनेवाले छात्र-छात्राओं के उत्तरोत्तर प्रगति की कामना किया। समारोह को सम्बोधित करनेवाले अन्य शिक्षकों में राजकुमार सिंह, प्रमोद उपाध्याय, अनिल सिंह और संजय मिश्रा समेत कई शिक्षक और बुद्घिजीवी थे।

गौरतलब है कि वर्ष-2013 की वार्षिक माध्यमिक परीक्षा में इस टयूशन सेंटर की नव्या तिवारी और नम्रता दीक्षित नामक छात्राओं ने राज्य स्तर पर तीसरा और चौथा स्थान प्राप्त किया था। इसके पूर्व वर्ष-2011 की वार्षिक माध्यमिक परीक्षा में इस टयूशन सेंटर के आदर्श राज नामक एक छात्र ने राज्य स्तर पर चौथा स्थान प्राप्त किया था। ए़सं़छेड़खानी का विरोध किये जाने पर चालक की पिटाई, बोलेरो का शीशा तोड़ापीरो। एक संवाददातास्थानीय थाना क्षेत्र के पीरो-देवचंदा पथ पर कन्या मध्य विद्यालय के समीप रविवार की शाम एक किशोरी के साथ छेड़खानी का विरोध किये जाने पर भोला चौधरी नामक बोलेरो चालक की जमकर पिटाई की गई।

इस क्रम में बोलेरो का शीशा भी तोड़ दिया गया। चतुभुर्जी बरांव गांव निवासी बृजबिहारी चौधरी के जख्मी पुत्र (बोलेरो चालक) का ईलाज अस्पताल में कराया गया। इस सिलसिले में बोलेरो चालक के बयान पर पीरो थाना में एक अज्ञात मामला दर्ज किया गया है। पीरो थाना की पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है। गौरतलब है कि रविवार की शाम एक नाबालिग किशोरी पीरो से अपने गांव बरांव जा रही थी। इस क्रम में कन्या मध्य विद्यालय के समीप पूर्व से उपस्थित मनचलों ने किशोरी के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दिया।

किशोरी ने अपने बचाव में शोर मचाना शुरू कर दिया। इस बीच उसके गांव का एक बोलेरो चालक अपनी गाड़ी पर बारात लेकर अपने गांव से पीरो की ओर आ रहा था। उसने अपनी गाड़ी रोकी और वह मनचलों से छेड़खानी के विरोध को लेकर भिड़ गया। मनचलों ने उसकी पिटाई कर दी और बोलेरो का शीशा तोड़ दिया। जबतक अगल-बगल के लोग बोलेरो चालक की मदद में पहुंचे तबतक मनचले फरार हो चुके थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:समारोह में छात्रों को किया गया सम्मानित