DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बैंक से चेकबुक निकाल उड़ाए एक लाख रुपये

अजगरा। हिन्दुस्तान संवादसराय आनादेव इलाके के एक किसान को शातिरों ने बैंक से मिलीभगत कर एक लाख रुपये का चूना लगा दिया। अब पीड़ित किसान थाने से लेकर बैंक अफसरों तक के चक्कर काट रहा है। लेकिन कहीं उसकी सुनवाई नहीं हो रही है। जेठवारा इलाके के सराय आनादेव में रहने वाले आलोक प्रताप सिंह इलाके के प्रतिष्ठित किसान हैं। बैंक ऑफ बड़ाैदा की सराय आनादेव शाखा में उनका एकाउंट है। न तो उन्होंने एटीएम कार्ड लिया है और न ही चेक बुक इश्यू कराई है।

इसके बावजूद उनके खाते से चेक के जरिए 1 लाख 6 हजार रुपये से अधिक की रकम निकाल ली गई। खाता खाली होने पर उन्होंने बैंक से पता लगाया तो पता चला कि बीओबी इलाहाबाद की अल्लापुर, राजापुर व फाफामऊ शाखा से उन्हीं का फर्जी दस्तखत बनाकर चेक के जरिए तीन बार में रकम निकाल ली गई। फिर कुंडा शाखा से उनके खाते में 46 हजार रुपये जमा भी कराया गया लेकिन अगले ही दिन यह रकम भी निकाल ली गई।

उन्होंने जेठवारा थाने में गुहार लगाई लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई तो एसपी को भी तहरीर दी। फिर बैंक अफसरों को भी प्रार्थनापत्र देकर गुहार लगाई। उनका कहना है कि बिना बैंक वालों की मिली भगत से यह फर्जीवाड़ा संभव नहीं है। खबर संजीव पाण्डेय।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बैंक से चेकबुक निकाल उड़ाए एक लाख रुपये