DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दो किशोरियों का बहला फुसलाकर भगाया

कासगंज। हिन्दुस्तान संवाद। कोतवाली सोरों एवं सिकंदरपुर वैश्य क्षेत्र में दो नाबालिग किशोरियों को बहला फुसलाकर भगा ले जाने का मामले प्रकाश में आये हैं। काफी तलाश पर भी किशोरियों का कोई सुराग नहीं लग सका। दोनों ही मामलों में अलग-अलग थानों की पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। कोतवाली सोरों के गांव नगला भवूती निवासी वीर सिंह पुत्र लाखन (काल्पनिक नाम) ने पुलिस को दी तहरीर में कहा हेै कि थाना मारहरा के गांव अफजलपुर निवासी यूनिस पुत्र जीमल, अकील पुत्र बूंदीखां एवं पप्पू पुत्र मुंशी खां एक मार्च को उसकी नाबालिग पुत्री को बहला फुसला कर भगा ले गए।

पुलिस को मामले में तहरीर दी गई है। पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज की है। मामले की वविेचना थाने के एसआई निसार अहमद ने शुरू कर दी है। दूसरे मामले में थाना सिकंदरपुर वैश्य के गांव कादरगंज निवासी शकील अहमद पुत्र मोहम्मद ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि 28 फरवरी को थाना गंजडुंडवारा के मुहल्ला मंशूर न्विासी अब्दुल हसीब पुत्र अब्दुल हबीब, शकीला पत्नी अब्दुल हसीब, रेशमा पुत्री अब्दुल हबीब ने उसकी नाबालिग 14 वर्षीय पुत्री को बहला फुसलाकर भगा लिया है।

सिकंदरपुर वैश्य पुलिस ने मामले को आरोपियों के खिलाफ दर्ज कर लिया है। मामले में उपनिरीक्षक रनवीर सिंह ने वविेचना शुरू कर दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दो किशोरियों का बहला फुसलाकर भगाया