DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यात्रा ने बढ़ाई ‘साइकिल’ की रफ्तार

 हरदोई हिन्दुस्तान संवाद। सोमवार की रात शहर की सड़कों पर लाल टोपी और साइकिल का रेला उमड़ा। दिल्ली से चलकर आयी सपा के युवाओं की साइकिल यात्रा ने प्रदेश सरकार की लोककल्याणकारी नीतियों का प्रचार-प्रसार किया।

यात्रा में शामिल युवाओं ने कहा कि 23 फरवरी को दिल्ली से शुरु हुई साइकिल यात्रा के बीच में पड़ने वाले शहरों और गांवों में सपा के पक्ष में ही माहौल है। कहा कि यात्रा के दौरान होने वाली सभाओं में उमड़ी युवाओं/छात्रों की भीड़ ने साबित कर दिया कि युवा मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की विकास व जनहित की नीतियों के प्रति उनका भरोसा कायम है। सोमवार की शाम शहर पहुंची साइकिल यात्रा का बिलग्राम चुंगी पर पूर्व पालिकाध्यक्ष उमेश अग्रवाल ने अपनी टीम के साथ स्वागत किया।

उत्साही कार्यकर्ताओं ने साइकिल सवारों को फूल मालाओं से लाद दिया। इस दौरान यूवा सपा नेता अमित त्रिवेदी रानू, प्रदीपा पाठक, मोनी पाठक आदि शामिल रहे। इनसेटसंडीला में आज होगा ठहरावमंगलवार को साइकिल यात्रा जिला मुख्यालय से चलकर बघौली, बालामऊ होते हुए संडीला में ठहरेगी। यह जानकारी सपा जिला महासचवि अजयसिंह पाल ने देते हुए बताया कि विधायक अनिल वर्मा व कुं. महावीर सिंह की अगुआई में क्षेत्र के पार्टीजन व युवा साइकिल यात्रा का स्वागत करेंगे। दिल्ली से आई साईकिल यात्रा का बिलग्राम में स्वागतबिलग्राम हिन्दुस्तान संवादसमाजवादी साइकिल यात्रा का कन्नौज से हरदोई की सीमा में घुसने पर पार्टी जिलाध्यक्ष राजेश यादव की अगुवाई में मेंहदीघाट पुल पर कार्यकताओं ने फूल बरसाकर के स्वागत किया।

इसके अलावा यात्रा प्रभारी मत्सय निगम के चेयरमैन व राज्यमंत्री राजपाल कश्यप, लोहिया वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष, प्रदेश कमेटी के संतोष यादव, मुकुल सिंह, जीतू सिंह का हर गांव में स्वागत हुआ। बाबटमऊ में शविमोहन, कुवर बाबा, इसरापुर में रमेश यादव, रामकुमार, परसोला में अक्कू सिंह, छबिरामऊ में प्रवीण सिंह, साहबलाल यादव, अमर सिंह, म्योरा में सुरेन्द्र यादव, लक्षमण यादव, जलालपुर में अतरसिंह, सुरेश यादव ने स्वागत किया। नगर अध्यक्ष प्रमोद गुप्ता, उपाध्यक्ष अनवार अहमद, अताउल्ला अंसारी, फारुख कुरैशी, पंकज कुशवाहा, अक्षत अवस्थी, अकील सिद्दीकी, पुत्तन खां, प्रदीप गुप्ता, बरजोर यादव आदि ने स्वागत किया।

इसके बाद गर्ल्स िंडग्री कॉलेज में जिला सचवि अबरार हुसैन की ओर से माला पहनाई गई। सेमरा चौराहे पर युवा सपा नेता व लोहिया वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष रोहित त्रिवेदी ने ताकत दिखाई, यहां पर करीब तीन हजार से अधिक लोगों के साथ पूरे संगठन ने यात्रा का स्वागत किया। यहां पर भीड़ से गदगद सपा के नेताओं ने भीड़ को लुभाने की कोशशि की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:यात्रा ने बढ़ाई ‘साइकिल’ की रफ्तार