DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नौ मकान मालिकों पर दस-दस हजार का जुर्माना

देहरादून। वरिष्ठ संवाददाता। किराएदारों का सत्यापन नहीं करवाना मकान मालिकों को भारी पड़ सकता है। क्लेमनटाउन क्षेत्र में पुलिस ने ऐसे नौ मकान मालिकों को दस-दस हजार रुपये का चालान काटा है। क्षेत्र के 88 मकान मालिकों को पुलिस ने नोटिस जारी किए हैं। एसएसपी अजय रौतेला के निर्देश पर क्लेमनटाउन पुलिस ने सुभाषनगर और टर्नर रोड इलाके में सत्यापन अभियान चलाया। पहली बार अभियान बस्ती के बजाय पॉश इलाके में चलाया गया।

एसओ क्लेमनटाउन विनोद गुसाईं ने बताया कि नौ मकान मालिकों पर दस-दस हजार का जुर्माना लगाया है। इन मकानों में छात्र किराए पर रहते हैं, जिनका सत्यापन नहीं कराया गया था। उनके जुर्माने का चालान कोर्ट भेजे जा रहे हैं। इसके अलावा पुलिस ने ऐसे मकान मालिकों को नोटिस दिए हैं, जिन्होंने पूर्व में तो किराएदारों के सत्यापन कराए थे, लेकिन नए आए किराएदारों के सत्यापन नहीं कराए हैं। एसओ गुसाईं ने बताया कि अभियान के दौरान 287 लोगों के सत्यापन किए गए।

इधर, एसएसपी अजय रौतेला ने बताया कि इस तरह के अभियान सभी थाना क्षेत्रों में चलाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि लोग खुद किराएदारों का सत्यापन नहीं करवाते हैं तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नौ मकान मालिकों पर दस-दस हजार का जुर्माना