DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फेसबुक पर छात्रा की अश्लील फोटो अपलोड

 देहरादून। वरिष्ठ संवाददाता फेसबुक पर मैनजेंट की छात्रा की अश्लील फोटो अपलोड कर दी गई। फेसबुक आईडी को हैक कर ऐसा किया गया। साइबर सेल की जांच के बाद नेहरू कॉलोनी थाने में आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज हुआ है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि विकासनगर के लांघा रोड स्थित फैक्ट्री एरिया से यह काम किया गया।

पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है। रेसकोर्स निवासी व्यापारी की 22 वर्षीय पुत्री निजी संस्थान में एमबीए की पढ़ाई कर रही है। छात्रा का कहना है कि उसे दो महीने पहले परिचित और दोस्तों के फोन आए कि उसकी फेसबुक एकाउंट पर उसके अश्लील फोटो अपलोड हुए हैं। सभी फोटो उसकी आईडी से अपलोड कर एडिटिंग के बाद डाली गई हैं। सभी अश्लील फोटो प्रोफाइल फोटो को एडिट कर बनाए हैं। 24 दिसम्बर युवती ने परिजनों को जानकारी दी और फिर साइबर सेल में शिकायत की।

साइबर सेल की जांच में पता लगा कि आईडी विकासनगर के लांघा रोड स्थ्ति फैक्ट्री एस्टेट से हैक की गई। हालांकि जांच में यह पता नहीं लगा है कि आईडी हैक इंटरनेट कनेक्शन से की गई या फिर वाईफाई से हुई। इस मामले में पुलिस ने कई कर्मचारियों को हिरासत में लिया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है। एसओ प्रवीन कोश्यारी ने बताया कि मामले की जांच इंस्पेक्टर स्तर के अधिकारी कर रहे हैं और इसमें एसओजी और साइबर सेल की मदद ली जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:फेसबुक पर छात्रा की अश्लील फोटो अपलोड