फोटो गैलरी

Hindi Newsनेत्र रोग विभाग में दिनभर रही मरीजों की भीड़

नेत्र रोग विभाग में दिनभर रही मरीजों की भीड़

देहरादून। वरिष्ठ संवाददातादून अस्पताल के नेत्र रोग विभाग में सोमवार को एक ही डॉक्टर के होने की वजह से मरीजों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। मरीज सुबह नौ बजे से लेकर दो बजे तक अपनी बारी का इंतजार...

नेत्र रोग विभाग में दिनभर रही मरीजों की भीड़
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 03 Mar 2014 11:05 PM
ऐप पर पढ़ें

देहरादून। वरिष्ठ संवाददातादून अस्पताल के नेत्र रोग विभाग में सोमवार को एक ही डॉक्टर के होने की वजह से मरीजों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। मरीज सुबह नौ बजे से लेकर दो बजे तक अपनी बारी का इंतजार करते रहे। ओपीडी में एक ही डॉक्टर के होने की वजह से उन्हें अपनी बारी का इंतजार करना पड़ा। संविदा डॉक्टरों के कांट्रैक्ट समाप्त होने का असर सोमवार को दून अस्पताल में दिखाई दिया। सुमन नगर से अपनी मां की आंखें चेक कराने के लिए आये हरदीप ने बताया कि उन्हें एक ही डॉक्टर होने की वजह से सुबह नौ से एक बजे तक अपनी बारी का इंतजार करना पड़ा।

इसी तरह राजीव नगर के शशिधर अग्रवाल, कुलदीव, रवीना, श्रीनेत्र ने शिकायत की कि एक ही डॉक्टर की वजह से उन्हें अपनी बारी का लंबा इंतजार करना पड़ा। सोमवार को अस्पताल के वरिष्ठ नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ. बीसी रमोला ने ही सभी मरीजों की जांच की। इधर अस्पताल के प्रमुख चिकित्सा अधीक्षक डॉ आरएस असवाल ने बताया कि नेत्र रोग विभाग से प्रतिनियुक्ति पर चल रही डॉ. रूपलीन वापस लौट गई हैं और अगले कुछ दिनों में वे भी काम शुरू कर देंगी।

इस वजह से मरीजों की मुश्किलें कुछ कम हो सकेंगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें