DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मानसिक परेशानी के चलते फांसी लगाकर दी जान

फरीदाबाद। वरिष्ठ संवाददाता।  सूर्या कॉलोनी में सोमवार को मानसिक परेशानी के चलते एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजनों के हवाले कर दिया। सूर्या कॉलोनी का बीस वर्षीय अमित काफी समय से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। बताया जाता है कि उससे सड़क दुर्घटना में किसी युवक की मौत हो गई थी। इसके बाद वह अफसोस करने लगा। इससे उसे शराब के नशे की लत पड़ गई। रविवार रात वह घर लौटा।

इसके बाद किसी वक्त उसने फांसी लगा ली। सुबह होने पर परिवार के लोगों को इस हादसे के बारे में पता चला। बाद में कॉलोनी के लोग शव को लेकर अस्पताल ले जाने लगे, लेकिन सूर्या कॉलोनी के चारों ओर पानी जमा था, इसके चलते उन्हें सूर्या नगर होकर आना पड़ा, लेकिन वहां गेट पर ताला लटका हुआ था। बताया जाता है कि जब उन्होंने ताला खोलने की बात कही तो उन्होंने मना कर दिया। इसके चलते शव को दूसरे रास्ते से होकर अस्पताल ले जाना पड़ा।

गुस्साए लोगों ने बाईपास रोड पर लगाया जामफरीदाबाद। वरिष्ठ संवाददातायुवक को अस्पताल पहुंचाने के बाद सेक्टर-91 सूर्या नगर में निकास द्वार पर लगाए गए गेट खुलवाने की मांग को लेकर स्थानीय लोग एकत्रित होते चले गए। गुस्साए लोगों ने पहले पुलिस से इसकी शिकायत की। जब बात नहीं बनी तो उन्होंने बाईपास रोड पर जाम लगा दिया। बाद में पुलिस ने सूर्या नगर में लगे गेट को खुलवाया। इसके बाद ही लोग जाम खोलने पर राजी हुए। सेहतपुर बिस्तार के समीप सूर्या नगर सेक्टर-91 से दिल्ल्ी सीमा से सटा है।

दुर्गा बिल्डर के खुली जमीन पर दिल्ली इलाके का पानी जमा होता रहा है। इसके चलते इससे सटी सूर्या कॉलोनी में जाने का रास्ता अक्सर पानी से लवालव रहता है। ऐसे में स्थानीय लोगों को सूर्या नगर से होकर निकलना होता है, लेकिन गेट बंद होने के कारण स्थानीय लोगों को सरस्वती कॉलोनी से होकर वापस आना पड़ता है। इसी बीच युवक के शव को ले जाने पर हंगामा खड़ा हो गया। इससे गुस्साए समस्त कॉलोनी एकता मंच व तिगांव विधान सभा क्षेत्र महिला कांग्रेस की अध्यक्षा आशा तोमर व उनके समर्थकों ने करीब डेढ़ घंटे तक बाईपास रोड जाम कर दिया।

पुलिस हस्तक्ष्ेाप के बाद जाम खुलवाया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मानसिक परेशानी के चलते फांसी लगाकर दी जान