DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज

 हमारे संवाददाता पलवल। बीती रात जीआरपी थाना क्षेत्र में असावटा रेलवे फाटक के निकट ट्रेन के आगे कूदकर एक महिला ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव की पहचान देशराज की पत्नी सीमा के तौर पर की। महिला ने ससुराल वालों से तंग आकर आत्महत्या की थी। पुलिस ने मामले में चार व्यक्तियों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया है। मृतका के पिता वीरभान द्वारा पुलिस को दी शिकायत के अनुसार जिला सोनीपत थाना राई के गांव तांडा निवासी सीमा की शादी करीब दस सााल पहले पिता ने जवाहर नगर पलवल निवासी देशराज के साथ की थी।

देशराज शराब पीने का आदी था। वह रोज घर में शराब पीकर आता था और पत्नी सीमा के साथ झगड़ा करता था। उसके साथ मारपीट करता था। उसके अलावा देशराज का भाई रमेश, बहन कैलाशो और देशराज का भांजा टोनी भी अक्सर उसके साथ मारपीट किया करता था। सीमा के पिता वीरभान ने बताया कि उसे दहेज के लिए भी तंग किया जाता था। काफी दिनों से उसके ससुराल वाले उसे दिमागी और शारीरिक तौर पर यातनाएं दे रहे थे।

उसकी बेटी ने ससुराल वालों से तंग आकर रविवार को ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। जांच अधिकारी ओमप्रकाश ने बताया कि पिता के बयान पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने महिला के पति देशराज, जेठ रमेश, बहन कैलाशो और देशराज का भांजा टोनी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। बाइक की टक्कर से महिला की मौतहमारे संवाददातापलवल/हसनपुर। हसनपुर थानाक्षेत्र में जटौली-हसनपुर मार्ग पर बाइक की टक्कर लगने से एक महिला की मौत हो गई।

पुलिस ने बाइक सवार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार गांव जटौली निवासी रामबीर ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि गत 23 फरवरी को उसकी बहन केला देवी सड़क पार कर रही थी। तभी एक एक बाइक सवार ने टक्कर मार दी। जिससे उसकी बहन गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल अवस्था में उसे उपचार के लिए पलवल अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने उसे दिल्ली के लिए रेफर कर दिया।

रविवार को उपचार के दौरान उसकी दिल्ली के एम्स अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने रामबीर की शिकायत पर अज्ञात बाइक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज