DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एक्सरे ने आभूषण चोर को जेल पहुंचाया

नई दिल्ली वरिष्ठ संवाददाता। एक्सरे रिपोर्ट ने एक व्यक्ति की चोरी को पकड़वा दिया। असल में इस व्यक्ति के पेट में आभूषण थे और एक्सरे रिपोर्ट में यह पता चल गया। इस मामले में अदालत ने चोरी के जुर्म में अभियुक्त रवीन्द्र को तील साल की कैद की सजा सुनाई है। साकेत स्थित एडशिनल चीफ मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट तरूण योगेश की अदालत ने हरियाणा निवासी रवीन्द्र को चोरी का दोषी ठहराते हुए कहा कि उसने साफतौर पर इंकार किया कि उसने चोरी नहीं की।

लेकिन उसके पेट में चोरी की बालियां पाई गई। जिसका वह जवाब नहीं दे पाया कि ये सोने की बांलिया उसके पेट में कैसे पहुंची। अदालत ने कहा कि अभियोजन पक्ष ने ऐसे सबूत पेश किए जिनका आरोपी जवाब नहीं दे पाया। आरोपी ने अपने बचाव में कोई ऐसी बात नहीं रखी जो अदालत को अभियोजन द्वारा दिए गए सबूत पर भरोसा करने से रोके। अदालत ने कहा कि आरोपी शिकायतकर्ता (रीता) के कान के सोने के आभूषण निगल गया और इस बारे में उसकी एक्सरे रिपोर्ट में खुलासा हुआ।

ये बालियां बाद में उसके मल से मिलीं। अदालत ने कहा कि इस तरह के बढ़ते मामलों और दोषी रवीन्द्र के छह मामलों में पहले से हो चुकी दोषसिद्धि के आधार पर अदालत कहना चाहती है कि वह अपराधी है और उसके सुधार की कोई गुंजाइश नहीं है। पेश मामले में रवीन्द्र को आठ जुलाई 2012 को उस समय गिरफ्तार किया गया था जब उसने यहां एक यातायात बत्ती पर कार में सवार शिकायतकर्ता रीता की बालियां खींच ली थीं।

हालांकि रीता के भाई ने आरोपी को पकड़ लिया जिसे बाद में पुलिस को सौंपा गया। पुलिस द्वारा बालियां जब्त नहीं कर पाने के बाद आरोपी का एक्सरे किया गया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एक्सरे ने आभूषण चोर को जेल पहुंचाया