DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बैंक अधिकारी के घर में दिनदहाड़े लाखों की चोरी

ग्रेटर नोएडा। वरिष्ठ संवाददाता। सेक्टर बीटा दो में सोमवार को एक बैंक अधिकारी घर में दिनदहाड़े चोरों ने हाथ साफ कर दिया। चोरों ने घर से नकदी, घरेलू सामान और एटीएम कार्ड चोरी किए हैं। घटना के दौरान घर में कोई नहीं था। बैंक अधिकारी ने चोरी की तहरीर कोतवाली में दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सेक्टर बीटा दो के मकान नंबर एफ-188 में ओम प्रकाश अपने परिवार के साथ रहते हैं।

ओम प्रकाश सेक्टर अल्फा वन में स्थित स्टेट बैंक ऑफ पटियाला में मुख्य खंजाची है। उनकी पत्नी स्कूल में पढ़ाती है। सोमवार की दोपहर दंपत्ति अपने-अपने काम पर गए थे। उनके बच्चों स्कूल में थे। तभी दोपहर करीब एक बजे चोरों ने उनके घर से 8,000 रुपये, घरेलू सामान, एटीएम कार्ड, डेबिट कार्ड, ईको कार्ड और जेवरात सहित कई अन्य सामान चोरी कर लिया। इस बात की जानकारी बैंक अधिकारी की पत्नी के स्कूल से घर आने के बाद हुई।

उन्होंने देखा कि घर का ताला टूटा हुआ था। इस बात की जानकरी उन्होंने फोन करके अपने पति को दी। बैंक अधिकारी ने घर पहुंचकर मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। लेकिन कुछ हाथ नहीं लगा। एसओ कासना प्रवीण यादव ने बताया कि पीड़ित बैंक में मुख्य खजांची हैं। उनकी तहरीर ले ली गई है। चोरी के मामले की छानबीन की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बैंक अधिकारी के घर में दिनदहाड़े लाखों की चोरी