DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कुकर्म के शिकार बच्चों को सौंपा मां-बाप को

नोएडा। कार्यालय संवाददाता। शेल्टर होम में कुकर्म के शिकार बच्चों को बाल कल्याण समिति ने मां-बाप को सौंप दिया है। बच्चों को सोमवार को समिति के सामने पेश किया गया था हालांकि बच्चों ने बहन के साथ राजस्थान में रहने की इच्छा जताई है। बीते सप्ताह गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन पर चाइल्ड लाइन को 12 साल का एक बच्चा लावारिस हालत में मिला था। बच्चों को बाल कल्याण समिति के सामने पेश कर सेक्टर-72 स्थित उदेयन शेल्टर में रखा गया। यहां पर शनिवार रात शेल्टर के सुपरवाइजर ने बच्चों के साथ कुकर्म कर डाला।

इस मामले में सेक्टर-49 पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। सोमवार को बच्चों को चाइल्ड लाइन ने बाल कल्याण समिति के सामने पेश किया। समिति ने बच्चों को सेक्टर-44 की झुग्गियों में रहने वाले मां-बाप को सौंप दिया है, हालांकि बच्चों ने राजस्थान में रहने वाली बहन के साथ रहने की इच्छा जताई। बच्चों के इच्छा जताने पर समिति ने पुलिस से बच्चों का बयान लेने को कहा है। फिलहाल बच्चों को मां-बाप ही साथ ले गए हैं।

गौरतलब है कि खड़गिया बिहार के रहने वाले इस बच्चों को पिता व सौतेली मां काफी मारती-पीटती थी। भाई की पिटाई देख राजस्थान के मथुरापुर में रहने वाली उसकी बड़ी बहन साथ ले गए। वहां पर भी जीजा इसके साथ मारपीट करने लगा। मारपीट होने पर बच्चा दस दिन पहले राजस्थान से भागकर नोएडा आ गया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कुकर्म के शिकार बच्चों को सौंपा मां-बाप को