DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चारागाह की भूमि पर कब्जा कराने वालों की मांगी सूची

 गाजियाबाद। वरिष्ठ संवाददाता। अकबरपुर-बहरामपुर में चारागाह की भूमि पर कब्जा करने और कराने वालों पर शिकंजा कसने की कवायद शुरू हो गई है। यहां 6 हेक्टेयर से अधिक की भूमि पर कब्जा हो गया है। अब डीएम ने नगर आयुक्त को पत्र लिखकर कहा है कि वह कब्जा हटाकर उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराएं। साथ ही जिस समय कब्जा हुआ, उस दौरान कौन अधिकारी व कर्मचारी तैनात थे उनकी भी सूची मांगी है।

अकबरपुर-बहरामपुर में चारागाह की भूमि पर कब्जा हो गया है। यहां की 6.5 हेक्टेयर भूमि पर कब्जा हो गया है। डीएम एसवीएस रंगाराव ने नगर आयुक्त को पत्र लिखकर कहा कि इस भूमि से कब्जा हटाया जाए। कब्जा करने वालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई जाए। जिस समय लोगों ने कब्जा किया, उस समय वहां कौन अधिकारी और कर्मचारी तैनात थे। उनकी सूची भी उपलब्ध करवाई जाए ताकि कि संबंधित लोगों पर कार्रवाई सुनशि्चित हो सके। यह कार्रवाई 5 मार्च तक करने के लिए कहा है।

दरअसल इस भूमि पर कब्जे को लेकर वहििप सदस्य राजकुमार 2006 में हाईकोर्ट चले गए। मामले में आदेश आए, लेकिन कार्रवाई नहीं हो पाई। अब जिलाधिकारी ने फिर नगर आयुक्त से इस मामले में कार्रवाई करने के लिए कहा है। इस बारे में नगर आयुक्त आरके सिंह का कहना है कि डीएम के यहां से पत्र मिला है। मामले में कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चारागाह की भूमि पर कब्जा कराने वालों की मांगी सूची