DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शक्ति मिल सामूहिक बलात्कार मामले में 6 मार्च से सुनवाई

शक्ति मिल सामूहिक बलात्कार मामले में 6 मार्च से सुनवाई

शक्ति मिल्स टेलीफोन ऑपरेटर सामूहिक बलात्कार मामले में मुकदमा चला रही एक सत्र अदालत 6 मार्च से अभियोजन और बचाव पक्ष की अंतिम दलीलों पर सुनवाई शुरू करेगी। विशेष लोक अभियोजक उज्ज्वल निकम ने सोमवार को कहा कि मामले में अंतिम दलीलों पर सुनवाई की तारीख 6 मार्च को निर्धारित की गई है।

पुलिस ने मोहम्मद अश्फाक शेख, मोहम्मद कासिम हाफिज शेख उर्फ कासिम बंगाली, सलीम अंसारी, विजय जाधव और एक नाबालिग को पिछले 31 जुलाई को सुनसान परिसर में 19 वर्षीय लड़की से बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया था।
गत 8 अक्टूबर को चार आरोपियों के खिलाफ 362 पन्नों का आरोप पत्र दायर किया गया था जबकि नाबालिग के खिलाफ अलग से मुकदमा चलाया जा रहा है। एक अन्य मामले में उसी परिसर में एक अंग्रेजी पत्रिका में इंटर्नशिप कर रही एक युवा पत्रकार के साथ एक नाबालिग समेत पांच लोगों ने बलात्कार किया था। यह घटना उस वक्त हुई थी जब वह अपने पुरुष सहकर्मी के साथ एसाइनमेंट पर परिसर में गई थी।

पत्रकार से सामूहिक बलात्कार मामले में भी विजय जाधव, कासिम बंगाली और सलीम अंसारी आरोपी हैं। उस अपराध में सिराज रहमान और एक किशोर भी शामिल था। किशोर के खिलाफ अलग से मुकदमा चल रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शक्ति मिल सामूहिक बलात्कार मामले में 6 मार्च से सुनवाई