DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गडकरी ने की राज ठाकरे से मुलाकात, सियासी अटकलें तेज

गडकरी ने की राज ठाकरे से मुलाकात, सियासी अटकलें तेज

भाजपा के पूर्व अध्यक्ष नितिन गडकरी ने सोमवार को एक होटल में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे से मुलाकात की जिससे शिवसेना-भाजपा के गठबंधन में समस्या पैदा हो सकती है। इससे पहले बैठक की खबरें सामने आने पर भाजपा की शहर इकाई के प्रमुख आशीष शेलर ने टि्वटर पर इस बात को नकार दिया था।

हालांकि भाजपा में गडकरी के करीबी एक सूत्र ने बैठक होने की बात कही है। सूत्र ने कहा कि हां, गडकरी ने वरली के फोर सीजन्स होटल में राज ठाकरे से मुलाकात की। उन्होंने साथ में दोपहर का भोजन किया। दोनों मित्र हैं और इस नाते दोनों ने मौजूदा राजनीतिक परिदृश्य समेत अनेक चीजों पर चर्चा की। पहले भी भाजपा के प्रदेश नेतृत्व ने राज ठाकरे से नाता जोड़ने के प्रयास किये हैं। उद्धव की अगुवाई वाली शिवसेना ने संकेत दिया था कि वह मनसे को गठबंधन में लाने के प्रयासों से खुश नहीं है।

इस संबंध में शिवसेना ने प्रतिक्रिया नहीं दी। पार्टी प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि हमें इस बैठक के बारे में कुछ नहीं कहना। गडकरी के राज से अच्छे संबंध बताये जाते हैं। पिछले माह गडकरी ने गोडा पार्क के भूमि पूजन कार्यक्रम में हिस्सा लिया था जो नासिक नगर निगम की नदी तट सौन्दर्यीकरण परियोजना है। मनसे भाजपा के साथ मिलकर नगर निगम का संचालन कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गडकरी ने की राज ठाकरे से मुलाकात, सियासी अटकलें तेज