DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वित्त मंत्री पी चिदंबरम के आवास की सुरक्षा बढ़ाई गई

वित्त मंत्री पी चिदंबरम के आवास की सुरक्षा बढ़ाई गई

जिले के मानागिरि इलाके में स्थित केन्द्रीय वित्तमंत्री पी चिदंबरम के आवास के पास एक तमिल समर्थक संगठन के हस्ताक्षरित कंप्यूटर जनित नोटिस मिलने के बाद उसकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पुलिस ने बताया कि मकान के पास विशेष दस्ते को तैनात किया गया है।

तमिलर विदुथलाई पदई (तमिलर लिबेरेशन आर्मी) के हस्ताक्षर वाला नोटिस मकान के पास मिलने के बाद उसके आसपास की झाड़ियां साफ कर दी गई हैं और पुलिस को अतिरिक्त सुरक्षा मुहैया कराने को कहा गया है।

नोटिस में मांग की गई है कि राजीव गांधी हत्या कांड और तिरूनलवेली जिले में कुडनकुलम परमाणु विद्युत संयंत्र को बंद करने के मामले में गिरफ्तार सभी लोगों को रिहा किया जाये। उसमें श्रीलंका-समर्थित रुख के लिए केन्द्र सरकार की अलोचना भी की गई है।

अधिकारियों ने कहा कि वित्तमंत्री जब भी अपने पैतृक आवास में आएंगे उन्हें चार स्तरीय सुरक्षा मुहैया करायी जाएगी। राजीव गांधी हत्या कांड के सात दोषियों को रिहा करने की मांग को लेकर राज्य में तमिल-समर्थक संगठनों द्वारा कांग्रेस कार्यालयों पर हमले की खबरें आ रही हैं, ऐसे में मकान के पास से मिले नोटिस से चिताएं बढ़ गयी हैं। अज्ञात लोगों ने राजीव गांधी की कुछ प्रतिमाओं को भी क्षतिग्रस्त किया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वित्त मंत्री पी चिदंबरम के आवास की सुरक्षा बढ़ाई गई