DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मेरे बयान को तोडमरोड़ कर पेश किया गयाः फारूक

मेरे बयान को तोडमरोड़ कर पेश किया गयाः फारूक

केंद्रीय अक्षय ऊर्जा मंत्री फारूक अब्दुल्ला ने सोमवार को कहा कि जम्मू-कश्मीर में बिजली की चोरी पर उनके बयान को मीडिया के एक हिस्से ने तोड़मरोड़ कर पेश किया है।

एक समारोह के दौरान फारूक ने यहां संवाददाताओं से कहा कि मुझे दुख है कि मेरे बयान को मीडिया ने तोड़मरोड़ कर पेश किया। मैंने राज्य में बिजली की चोरी के बारे में बोला था।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मैंने कहा था कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हम करीब दो-तीन हजार करोड़ रुपए में बिजली खरीदते हैं, पर वापस धन पाने में कामयाब नहीं होते, क्योंकि बिजली की चोरी बहुत होती है। हमारे कई लोग बिजली चुराते हैं।

उन्होंने कहा कि यह (बिजली की चोरी) देश भर में होती है। पारेषण एवं वितरण में सबसे ज्यादा नुकसान जम्मू-कश्मीर में होता है। फारूक ने कहा कि चुनाव नजदीक होने की वजह से एक अखबार ने इसे छाप कर लोगों के दिमाग में गलतफहमी पैदा करने की कोशिश की।

माफी मांगने की पीडीपी नेता महबूबा मुफ्ती की मांग पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि झूठ फैलाने के लिए मुफ्ती को माफी मांगनी चाहिए। मुफ्ती की अगुवाई में पीडीपी नेताओं ने आज विधानसभा में हंगामा किया और फारूक से माफी की मांग करते हुए सदन के बीचोंबीच आ गए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मेरे बयान को तोडमरोड़ कर पेश किया गयाः फारूक