DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुंबई के लिए खेलेंगे नडाल, सानिया और बोपन्ना

मुंबई के लिए खेलेंगे नडाल, सानिया और बोपन्ना

विश्व के सर्वोच्च वरीय पुरुष टेनिस खिलाड़ी स्पेन के राफेल नडाल तथा युगल विशेषज्ञ सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना इंटरनेशनल टेनिस प्रीमियर लीग (आईटीपीएल) के पहले संस्करण में मुंबई फ्रेंचाइजी के लिए खेलते नजर आएंगे।

नडाल, सानिया और बोपन्ना के अलावा अमेरिका के महान टेनिस स्टार पीट सैम्प्रास भी मुंबई के लिए खेलते दिखेंगे। रविवार को आयोजित आईटीपीएल की नीलामी के दौरान मुंबई फ्रेंचाइजी मालिकों ने गेल मोनफिल्स, एना इवानोविक और फेब्रिस सैंतोरो को भी अपने साथ जोड़ा।

आईटीपीएल के पहले संस्करण का आयोजन चार फ्रेंचाइजी टीमों के बीच 28 नवम्बर से 14 दिसम्बर के बीच होना है। अपने तरह की इस पहली और अनूठी टेनिस लीग में सिंगापुर, बैंकॉक, मुंबई और दुबई की फ्रैंचाइजी टीमें हिस्सा लेंगी।

दुबई फ्रेंचाइजी ने नोवाक जोकोविक, केरोलिन वोजनियास्की, गोरान इवानिसेविक, जानको टिपसारेविक, नेनाद जिमोनजिक, मालेक जागिरी और मार्टिना हिंगिस को अपने साथ जोड़ा। इसी तरह बैंकॉक फ्रेंचाइजी ने विंबलडन चैम्पियन एंडी मरे, जो विल्फ्रेड त्सोंग, विक्टोरिया एजारेंका, डेनियल नेस्टर, कार्लोस मोया, किर्स्टन फ्लिपकिंस के साथ करार किया।

सिंगापुर फ्रेंचाइजी में थॉमस बेरडिक, आंद्रे अगासी, लेटन हेविट, सेरेना विलियम्स, ब्रूनो सोआरेस, पेट्रिक राफ्टर, डेनिएला हंतुचोवा तथा निक क्राइगियोस जैसे माहिर खिलाड़ी शामिल हैं। 2014 आईटीपीएल सत्र के तहत चार शहरों में कुल 24 मैच खेले जाएंगे। इस लीग में शामिल सभी चार टीमें राउंड रॉबिन लीग के आधार पर आपस में मैच खेलेंगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मुंबई के लिए खेलेंगे नडाल, सानिया और बोपन्ना