DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

काम के प्रति जिम्मेदार नहीं भारतीय टीमः गावस्कर

काम के प्रति जिम्मेदार नहीं भारतीय टीमः गावस्कर

भारतीय क्रिकेट टीम के लगातार लचर प्रदर्शन के बाद पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने खराब खेलने वाले खिलाड़ियों पर निशाना साधते हुए काम के प्रति उनके रवैये पर सवाल उठाया है।

चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ मीरपुर में एक विकेट की हार के बाद गावस्कर ने यह बात की। इस हार के बाद भारतीय टीम पांच देशों के टूर्नामेंट में फाइनल की दौड़ से लगभग बाहर हो गई है। भारत ने अब तक दो मैच गंवाए है, जबकि उसे एकमात्र जीत बांग्लादेश के खिलाफ मिली।

गावस्कर ने कहा कि भारत का काम के प्रति रवैया सही नहीं है। इससे टीम को निराशा हुई है। वे अच्छी तरह अभ्यास नहीं करते और वैकल्पिक अभ्यास जैसी कुछ चीज उनके लिए नहीं है। शिखर धवन और विराट कोहली के अलावा किसी और के पास अभ्यास में हिस्सा नहीं लेने के लिए कोई बहाना नहीं है।

गावस्कर ने शीर्ष क्रम पर भी निशाना साधते हुए कहा कि बल्लेबाजों पर अति आत्मविश्वास हावी था और उनका शॉट चयन सही नहीं था। उन्होंने कहा कि भारत ने कुछ विकेट गैरजरूरी रूप से गंवा दिए और हाल के समय में पाकिस्तान को जब भी 250 रन का लक्ष्य दिया गया तो वह इसे हासिल करने में विफल रहा। इसलिए शायद हमने कुछ रन कम बनाए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:काम के प्रति जिम्मेदार नहीं भारतीय टीमः गावस्कर