DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कोहली ने हार के बाद भी की टीम की तारीफ

कोहली ने हार के बाद भी की टीम की तारीफ

भारत के कार्यवाहक कप्तान विराट कोहली ने कहा कि उनके लिये टीम की अगुवाई करने का यह अच्छा अनुभव रहा और उन्हें गर्व है कि उनके युवा साथियों ने श्रीलंका और पाकिस्तान के खिलाफ मैचों में गजब का जज्बा दिखाया। भारत ये दोनों मैच हार गया।

भारत, पाकिस्तान के हाथों एक विकेट की हार से टूर्नामेंट से लगभग बाहर हो गया है। कोहली ने नियमित कप्तान महेंद्र सिंह धौनी की अनुपस्थिति में टीम की अगुवाई की थी। कोहली ने मैच के बाद कहा कि यह मेरे लिये सीखने का अच्छा अनुभव रहा। पिछले दोनों मैचों में हमारे खिलाड़ियों ने जैसा प्रदर्शन किया उस पर मुझे गर्व है।

उन्होंने कहा कि हमने लगभग जीत दर्ज कर ली थी। यह युवा टीम है। गेंदबाजों ने जिस तरह से वापसी की उसे देखकर खुशी हुई। गेंदबाजी में लगातार बदलाव की अपनी रणनीति के बारे में कोहली ने कहा कि हमारी रणनीति यह थी वे एक गेंदबाज को नहीं समझ पाएं। हमारा स्कोर अच्छा नहीं था और ऐसे में गेंदबाजों ने अच्छा प्रयास किया।

कोहली ने कहा कि मिश्रा को टर्न मिल रहा था और मैंने उनके दो ओवर बचा के रखे। अश्विन भी डेथ ओवरों में गेंदबाजी करने के प्रति आश्वस्त थे और इसलिए मैंने उनके भी दो ओवर बचा रखे थे। उन्होंने कहा कि यह मैच किसी के भी पाले में जा सकता था, लेकिन हम 20-30 रन पीछे रह गये।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कोहली ने हार के बाद भी की टीम की तारीफ